विज्ञापन

IND vs SL 3rd ODI: तीसरा वनडे 110 रनों से हारा भारत, श्रीलंका ने 2-0 से किया सीरीज पर कब्जा

India vs Sri Lanka 3rd ODI: पहली पाली में मेजबानों ने भारत के सामने 249 रनों का लक्ष्य रखा. पिछले दो मैचों के मुकाबले इस बार श्रीलंकाई ओपनरों ने अपनी टीम को अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 89 रन जोड़े

IND vs SL 3rd ODI: तीसरा वनडे 110 रनों से हारा भारत, श्रीलंका ने 2-0 से किया सीरीज पर कब्जा
India vs Sri Lanka: आखिरी वनडे में भी भारतीय बल्लेबाज कोलंबो में फेल हो गए

IND vs SL 3rd ODI: मेजबान श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के तहत बुधवार को कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए आखिरी वनडे में मेजबानों ने टीम रोहित को 110 रनों से हरा दिया. इसी के साथ ही उसने सीरीज पर 2-0 से भी कब्जा कर लिया. पहला मुकाबला टाई छूटा था. जीत के लिए 249 रनों का पीछा करते हुए तीसरे वनडे में भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही, जब शुभमन गिल (6) जल्द ही आउट हो गए. यहां से रोहित कुछ देर जरूर पिच पर टिके, लेकिन एक छोर पर विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे. विराट कोहली (20) की नाकामी भी जारी रही, तो ऋषभ पंत (6), अक्षर पटेल (2), श्रेयस अय्यर (8) और अक्षर पटेल (2) दहाई का भी आंकड़ा नहीं छू सके. निचले क्रम में वॉशिंगट सुंदर (30) ने कुछ हिम्मत दिकाई, लेकिन इससे भला नहीं ही होना था. और हुआ भी नहीं. डुनिथ वेलेगज पांच विकेट के साथ भारतीयों के लिए जी का जंजाल साबित हुए, तो वंडारसे और थीक्ष्णा ने दो-दो विकेट चटकाए. 

पहली पाली में मेजबानों ने भारत के सामने 249 रनों का लक्ष्य रखा. पिछले दो मैचों के मुकाबले इस बार श्रीलंकाई ओपनरों ने अपनी टीम को अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 89 रन जोड़े. लेकिन जहां पथुम निसानका (45) अर्द्धशतक से चूके तो अविष्का फर्नांडो (96) के हाथ से चार रन से ही शतक फिसल गया. इनके आउट होने के  बाद एक छोर पर पुछल्लों के कुछ विकेट गिरने के बीच कुसल मेंडिस (59) की उपयोगी पारी खेली.  निचले क्रम में कमिंडु मेंडिस (23) ने भी हाथ दिखाए, तो श्रीलंका कोटे में 7 विकेट र 248 रनों तक पहुंचने में सफल रहा आखिरी वनडें अर्शदीप की जगह अपने वनडे करियर की शुरआत करने वाले रियान पराग ने तीन विकेट लिए, जबकि सिराज, पटेल, सुंदर और कुलदीप को एक-एक विकेट मिला.  (SCORECARD)

Sri Lanka vs India, 3rd ODI - Live Cricket Score, Commentary


NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
रोमांच की हदें हुई पार, 'पठान' ब्रदर्स ने मिलकर हरभजन की टीम को धोया, महज 2 रन से कोणार्क को मिली जीत
IND vs SL 3rd ODI: तीसरा वनडे 110 रनों से हारा भारत, श्रीलंका ने 2-0 से किया सीरीज पर कब्जा
After Cricket Indian Cricketer Sadagopan Ramesh becomes hero actor
Next Article
पाकिस्तान के खिलाफ डेब्यू मैच, करियर में 24 शतक जमाने वाला क्रिकेटर आज बन गया एक्टर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com