विज्ञापन

Ricky Ponting: बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए इस गेंदबाज को टीम इंडिया में चुना जाना चाहिए, पोंटिंग ने बताया

Ricky Ponting on Khaleel Ahmed, बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज (Border-Gavaskar Trophy 2024/25 - Schedule) खेलेगी. सीरीज का पहला मैच 24 नवंबर को पर्थ में खेला जाएगा

Ricky Ponting: बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए इस गेंदबाज को टीम इंडिया में चुना जाना चाहिए, पोंटिंग ने बताया
Ricky Ponting on selection bolter for India

Ricky Ponting on Indian Team: साल के अंत में भारतीय टीम, ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाएगी. टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. एक बार फिर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. पिछले दो सीरीज में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराया है. अब तीसरी बार भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराकर सीरीज जीतने की कोशिश करेगी. वहीं, बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने एक खास बयान दिया है, जो फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर रही है. 

पोंटिंग ने भारतीय टीम को लेकर बात की है. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है जिसे ऑस्ट्रेलियाई के खिलाफ सीरीज के लिए चुना जाना चाहिए. पोंटिंग ने आईसीसी से बात करते हुए अपनी राय रखी है. 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने अपनी बात रखते हुए कहा, भारत के पास कुछ बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं,  मुझे लगता है कि खलील अहमद जैसे गेंदबाज को ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर आना चाहिए. मुझे पता है कि वह हाल ही में जिम्बाब्वे गया था और वहां उसने T20I सीरीज़ खेली थी, लेकिन मेरा मानना है कि भारतीय टीम में बाएं हाथ का गेंदबाज होना उनके लिए आदर्श होगा.

पोंटिंग ने आगे कहा,  "शमी तब तक फिट हो जाएंगे,  सिराज हम जानते हैं कि वो भी टीम में मौजूद रहेंगे और जाहिर है कि बुमराह कहीं नहीं जा रहे .. इसलिए दोनों टीमें वास्तव में बहुत मजबूती से मैदान में उतरेंगी और एक कड़ा मुकाबला खेला जाएगा. "

इसके अलावा पोंटिंग ने भविष्यवाणी की है कि इस बार बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत होगी. ऑस्ट्रेलिया 3-1 से सीरीज जीत सकता है. अपनी बात रखते हुए पोंटिंग ने कहा, "मैं स्पष्ट रूप से ऑस्ट्रेलिया की जीत की उम्मीद कर रहा हूं . मैं  ऑस्ट्रेलिया को 3-1 से जीत हासिल करते हुए देखना चाहता हूं,"

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज (Border-Gavaskar Trophy 2024/25 - Schedule) खेलेगी. सीरीज का पहला मैच 24 नवंबर को पर्थ में खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच 6 दिसंबर से खेला जाएगा. दूसरा टेस्ट मैच एडिलेड में खेला जाने वाला है. इसके बाद सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 14 दिसंबर से खेला जाने वाला है. यह टेस्ट मचै ब्रिसबेन में खेला जाएगा. वहीं, सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से शुरू होगा. मेलबर्न में सीरीज का चौथा टेस्ट मैच खेला जाएगा. इसके बाद सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच सिडनी में 3 जनवरी से खेला जाएगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
रोमांच की हदें हुई पार, 'पठान' ब्रदर्स ने मिलकर हरभजन की टीम को धोया, महज 2 रन से कोणार्क को मिली जीत
Ricky Ponting: बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए इस गेंदबाज को टीम इंडिया में चुना जाना चाहिए, पोंटिंग ने बताया
After Cricket Indian Cricketer Sadagopan Ramesh becomes hero actor
Next Article
पाकिस्तान के खिलाफ डेब्यू मैच, करियर में 24 शतक जमाने वाला क्रिकेटर आज बन गया एक्टर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com