World Cup 2023 Updated Points Table: बांग्लादेश को हराकर साउथ अफ्रीका ने प्वाइंट टेबल में किया बड़ा फेरबदल

Updated ODI World Cup Points table: साउथ अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को पछाड़कर नंबर 2 की कुर्सी हासिल कर ली है. वहीं. भारत इस समय नंबर वन पर बना हुआ है. साउथ अफ्रीकी टीम ने +2.370 के रन रेट के साथ नंबर 2 पर आ गई है.

World Cup 2023 Updated Points Table: बांग्लादेश को हराकर साउथ अफ्रीका ने प्वाइंट टेबल में किया बड़ा फेरबदल

Update ODI WC 2023 Points Table, साउथ अफ्रीका का धमाका

ODI World Cup Points table Update:  वर्ल्ड कप 2023 के 23वें मैच में साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेश हराकर बड़ा फेरबदल कर दिया है.  साउथ अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को पछाड़कर नंबर 2 की कुर्सी हासिल कर ली है. वहीं. भारत इस समय नंबर वन पर बना हुआ है. साउथ अफ्रीकी टीम ने +2.370 के रन रेट के साथ नंबर 2 पर आ गई है. वहीं भारत का रन रेट साउथ अफ्रीका से कम है लेकिन अपने सभी मैच जीतने में सफल रही है. जिसके कारण नंबर वन पर है. भारत इस समय +1.353 के रन रेट के साथ नंबर वन की कुर्सी पर विराजमान है. नंबर 3 पर न्यूजीलैंड और नंबर 4 पर ऑस्ट्रेलियाई टीम मौजूद हैं. 

यह भी पढ़ें: "ऐसा कोई रास्ता नहीं कि भारत विश्व कप.." शोएब अख्तर ने भारत के खिताब जीतने को लेकर किया बड़ा दावा

यह भी पढ़ें: SA vs BAN: साउथ अफ्रीका ने World Cup में रचा इतिहास, ऐसा कमाल कर बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड


इसके अलावा नंबर 5 पर इस समय पाकिस्तान और नंबर 6 पर अफगानिस्तान की टीम मौजूद है. नंबर 7 पर नीदरलैंड्स की टीम है तो वहीं नंबर 8 पर इस समय श्रीलंका की टीम काबिज है. नंबर 9 पर इंग्लैंड है तो वहीं साउथ अफ्रीकी से मिली हार के बाद अब बांग्लादेश आखिरी पायदान पर आ गई है. 

Latest and Breaking News on NDTV

इंग्लैंड और पाकिस्तान संकट में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान को अफगानिस्तान से बुरी हार का सामना करना पड़ा है जिससे पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल की राह काफी मुश्किल हो गई है. अफगानिस्तान से उलटफेर का सामना करने अब पाकिस्तान को अपने बाकी बचे मैच बड़े अंतर से जीतने होंगे. वहीं. दूसरी ओर वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड का बुरा हाल है. इंग्लैंड की टीम 4 मैच में केवल 1 ही मैच जीत सकी है. ऐसे में अभी इंग्लैंड को 5 मैच और खेलने हैं. इंग्लैंड को अब चमत्कार ही करना होगा. यानी दो बड़ी टीम इस समय वर्ल्ड कप में संकट में हैं. हालांकि पाकिस्तान 2 मैच अबतक जीतने में सफल रही है लेकिन 3 मैच हारने के कारण पाक टीम के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की राह काफी मुश्किल नजर आ रही है.