चेतेश्वर ने मोहम्मद रिजवान को दी जन्मदिन की बधाई, तो गदगद हुए पाकिस्तानी प्रशसंक, बोले वाह पुजारा वाह

रिजवान को पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया ता. फिलहाल रिजवान और पुजारा ससेक्स काउंटी के लिए इंग्लैंड में पिछले कुछ समय से खेल रहे हैं और दोनों की कई उम्दा साझेदारियों ने हालिया समय में सुर्खियां बटोरीं.

चेतेश्वर ने मोहम्मद रिजवान को दी  जन्मदिन की बधाई, तो गदगद हुए पाकिस्तानी प्रशसंक, बोले वाह पुजारा वाह

पुजारा और रिजवान दोनों साथ-साथ ससेक्स काउंटी के लिए खेल रहे हैं

खास बातें

  • पाकिस्तान विकेटकीपर हुए 30 साल के
  • तुम्हारा आने वाला साल बहुत शानदार हो रिजवान-पुजारा
  • ..और पाकिस्तानी फैंस करने लगे पुजारा..पुजारा !
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के स्थापित हो जुके जिम्मेदार विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहमम्मद रिजवान का आज जन्मदिन है. बर्थडे भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक का है और उन्हें भी बधाइयां मिल रही हैं, दो मोहम्मज रिजवान को भी उनके साथ काउंटी क्रिकेट खेल रहे भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने उन्हें खास तौर पर मैसेज पोस्ट कर बधाई दी है. रिजवान बुधवार को 30 साल के हो गए और उनके जन्मदिन पर पाकिस्तानी फैंस भी उन्हें शुभकामनाएं दे रही हैं, लेकिन पुजारा की शुभकामाओं को रिजवान हमेशा याद रखेंगे.

यह भी पढ़ें: हल्दी सेरेमनी के दौरान भी नहीं रुका दीपक चाहर और मंगेतर का डांस, आप video से "सिटिंग डांस" देखिए

रिजवान को पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया ता. फिलहाल रिजवान और पुजारा ससेक्स काउंटी के लिए इंग्लैंड में पिछले कुछ समय से खेल रहे हैं और दोनों की कई उम्दा साझेदारियों ने हालिया समय में सुर्खियां बटोरीं. बहरहाल, पुजारा ने ट्वीट पोस्ट करते हुए खुद की और रिजवान की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थ-डे रिजवान, आपका आने वाला साल बहुत ही शानदार हो." पुजारा के इस ट्वीट ने पाकिस्तानी फैंस को भी बाग-बाग कर दिया है. और सोशल मीडिया पर ये फैंस पुजारा की इस अदा को सराहते हुए उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें:   कार्तिक हुए 37 साल के, बटलर को दी मात, इन 3 पहलुओं ने जीता सेलेक्टरों का दिल

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com