PAK vs WI 2nd ODI: पाक उप-कप्तान की इस अदा ने जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया बोला, "वाह शादाब", video

PAK vs WI 2nd ODI: यह घटना विंडीज के खिलाफ शुक्रवार को मुल्तान में खेले गए दूसरे डे-नाइट वनडे (PAK vs WI) के दौरान 39वें ओवर के आस-पास घटी. उस समय शादाब खान (Shadab Khan) नौ रन बनाकर क्रीज पर खेल रहे थे.

PAK vs WI 2nd ODI: पाक उप-कप्तान की इस अदा ने जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया बोला,

शादाब खान की अदा के चर्चे जोरों पर हैं

खास बातें

  • शादाब खान को फैंस का सलाम
  • फैंस गले लग जा !
  • ..फैंस को हो गया सब हासिल!
नई दिल्ली:

PAK vs WI ODI Series: पाकिस्तान के उप-कप्तान शादाब (Shadab Khan) की एक अदा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हो रही है. वास्तव में शादाब के इस अंदाज ने फैंस को उनका मुरीद बना दिया है. और जो भी शादाब खान (Shadab Khan) के इस अंदाज को देख रहा है, उसके मुंह से "वाह शादाब वाह" निकल रहा है. यह घटना विंडीज के खिलाफ शुक्रवार को मुल्तान में खेले गए दूसरे डे-नाइट वनडे (PAK vs WI) के दौरान 39वें ओवर के आस-पास घटी. उस समय शादाब खान (Shadab Khan wins heart of fans) नौ रन बनाकर क्रीज पर खेल रहे थे.इस दौरान शादाब स्ट्राइक लेने ही वाले थे कि तभी स्कवॉयर लेग एरिया की तरफ से एक प्रशंसक तूफानी गति से दौड़कर शादाब के पास पहुंचकर रुक गया. फैन ने कुछ देर रुककर  पॉज लिया और किसी सैनिक की तरह शादाब को सेल्यूट किया. 

यह भी पढ़ें: इन 8 प्वाइंट्स के जरिए समझें आईपीएल मीडिया अधिकारों की प्रक्रिया, तारीख, ये दिग्गज हैं रेस में

फैन की इस भावना को देखकर शादाब खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने तुरंत ही इस फैन को गले से लगा लिया. और  कुछ देर तक फैन की पीठ थपथपाते रहे. और जब अंपायर ने शादाब की ओर जाने का निर्णय लिया, तो फैन शादाब के गले से लगकर वापस लौट गया. और उसकी खुशी का आलम ऐसा था कि मानो उसने विश्व कप जीत लिया. वास्तव में प्रशंसकों की भावना ऐसी ही होती है. आमतौर पर होता यह है कि जब भी कोई प्रशंसक इस तरह मैदान पर घुस आता है, तो क्रिकेटर खुद को बचाते हैं या बचने की कोशिश करते हैं. वजह  यह कि उनका ध्यान भंग  होता है, लेकिन जिस अंदाज में शादाब ने प्रशंसक को गले लगाया, तो उनके इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया और उन्होंने सोशल मीडिया पर शादाब का जमकर गुणगान किया. 


प्रशंसको को यह तस्वीर बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है

यह भी पढ़ें:  Babar Azam का करिश्मा, एक और 'World Record' बनाकर विश्व क्रिकेट को चौंका दिया

महिला फैन भी इस तस्वीर को पसंद कर रही हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस इस नजारे को मैच के सर्वश्रेष्ठ पल बता रहे हैं



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)