Advertisement

VIDEO: जब 'इंस्टाग्राम मैसेज' पर किंग कोहली को नहीं हुआ था यकीन, सुनाई नोवाक जोकोविच से पहली बातचीत की कहानी

Virat Kohli on DJokovic: विराट कोहली ने जोकोविक के साथ पहली बार बातचीत को लेकर उस किस्से को शेयर किया है जिसपर खुद विराट को भी तब यकीन नहीं हुआ था

Advertisement
Read Time: 3 mins
Virat Kohli talk about Novak-Djokovic

Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली को लेकर जोकोविच ने हाल ही में उनकी तारीफ करते हुए कहा था की मुझे अगर कभी विराट से सामने से मिलने का मौका मिला तो ये मेरे लिए सम्मान की बात होगी. लेकिन अब विराट कोहली ने बीसीसीआई टीवी पर बात करते हुए जोकोविच के साथ हुए पहली बार की बातचीत को खुलासा किया है. मैंने एक बार जोकोविच का प्रोफाइल इंस्टाग्राम पर देखा और मैंने सोचा की उन्हें हेलो मैसेज करू और फिर मैंने देखा की उनका मैसेज पहले से मरे मैसेज बॉक्स में था मैंने कभी खुद से अपना अक्कोउट नहीं देखा लेकिन उस दिन मैंने पहली बार खुद से मैसेज देखा और फिर मैंने चेक किया की कही ये कोई फेक अकाउंट तो नहीं  है, फिर हमारी बातचीत होती रही मैंने भी उन्हें उनकी उपलब्धि  पर बधाई देता हूँ.

हाल में जब मैंने 50 वान शतक लगाया था तो उन्होंने बहुत ही अच्छी स्टोरी लगाई थी और मुझे मैसेज भी किया था, ये आपस में एक रेस्पेक्ट है. ग्लोबल एथलीट्स के साथ जुड़ना अच्छा लगता है जो आने वाली पीढ़ियों को प्रेरणा देने का काम करते हैं और जैसा की मैंने अभी बताया की उनके लिए बहुत रेस्पेक्ट है. फिटनेस को लेकर उनका पैशन जिसको मैं खुद भी बहुत फॉलो करता हूँ, उम्मीद हैं की वो अगर भारत आते हैं या जहा वो मुकाबला खेलेंगे वह मैं अगर रहा तो हम चिल आउट करेंगे और कॉफ़ी पिएंगे.

मैंने वो क्लिप देखा जिसमे वो टेनिस कोर्ट पे बल्ला घुमा रहे हैं और उन्होंने बल्ला अच्छा घुमाया जितना की हम रैकेट को घुमा पाते हैं, क्रिकेट खेले के बाद रैकेट देख कर ऐसा लगता हैं की मैं अच्छा खेल पाउँगा लेकिन मैंने कई लाइव मैच देखे हैं तो मुझे पता हैं की वो कितने तेज़ खेलते हैं तो वो टच करने का चांस भी नहीं रहता, और ही चीज़ जो मैं उन्हें सीखा सकता हूँ वो ये हैं की क्रिकेट बात कैसे पकड़ा जाता है.

इसके साथ ही विराट ने जोकोविच को ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए बधाई दी. मुझे पता है की आप कितने उत्सुक और कितने तैयार हैं इस बड़े इवेंट के लिए द ग्रैंडस्लैम, मुझे उम्मीद है आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे. ऑस्ट्रेलिया मेरे लिए भी पसंदीदा देश है क्रिकेट खेलने के लिए और ऑस्ट्रेलिया बहुत अच्छा देश है और वहां के लोग स्पोर्ट्स मैन स्पिरिट को सपोर्ट करते हैं.     

विराट और मैं कुछ सालों से एक दूसरे को मैसेज करते हैं लेकिन कभी सामने से मिलने का मौका नहीं मिला, विराट ने मेरे बारे में जो भी बोला उसे सुनकर मैं गर्व महसूस कर रहा, मैं उनके करियर और उपलब्धियों की प्रशंसा करता हूं.

Featured Video Of The Day
NDTV Election Carnival : Gurugram में Rao Inderjit Singh को टक्कर दे पाएंगे Raj Babbar?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: