चोट के कारण टीम से बाहर हुए KL Rahul, 'वैलेंटाइन डे' पर पहुंचे अथिया शेट्टी के पास, लिखा, 'Happy day'

केएल राहुल (KL Rahul)ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी भी नजर आ रहीं हैं.

चोट के कारण  टीम से बाहर हुए KL Rahul, 'वैलेंटाइन डे' पर पहुंचे अथिया शेट्टी के पास, लिखा, 'Happy  day'

केएल राहुल और अथिया दिखे एक साथ

खास बातें

  • चोट के कारण टी-20 सीरीज से बाहर हैं केएल राहुल
  • 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे पर अथिया के साथ शेयर की खास तस्वीर
  • केएल राहुल और अथिया की तस्वीर ने लूटी महफिल

केएल राहुल (KL Rahul) कोहनी में लगी चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. टी-20 सीरीज से बाहर होने के बाद राहुल ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी भी हैं. इस दरअसल 14 फरवरी वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) है, ऐसे में राहुल अपनी दोस्त के पास पहुंचे. इस खास तस्वीर को शेयर कर राहुल ने लिखा, हैप्पी डे, और साथ ही दिल की इमोजी भी शेयर की है. बता दें कि भारतीय उप कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और आलराउंडर अक्षर पटेल चोटिल होने के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ 16 फरवरी से कोलकाता में होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में नहीं खेल पाएंगे

IPL Mega Auction में '10 लाख' महंगे बिके अर्जुन तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर Memes की बरसात, बने ऐसे Jokes

राहुल की जगह रुतुराज गायकवाड़ और दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया गया है. राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ 9 फरवरी को दूसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल हो गये थे, उनकी मांसपेशियों में खिंचाव है जबकि अक्षर अभी पिंडली की चोट से पूरी तरह नहीं उबरे हैं. इस कारण वह साउथ अफ्रीकी दौरे पर भी नहीं जा पाये थे.


IPL Auction: सुरेश रैना के अलावा इन दिग्गजों को भी किसी ने नहीं खरीदा, CSK ने बस इतना कहा, मेमोरी देने के लिए थैंक्स'

वैसे, उम्मीद की जा रही है कि टी-20 सीरीज में रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन ओपनिंग की जिम्मेदारी निभाएंगे. यही नहीं ईशान को आईपीएल ऑक्शन में सबसे ज्यादा पैसे दिए गए हैं. मुंबई ने ईशान को 15.25 करोड़ रूपये देखकर खरीदा है. ऐसे में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में ईशान पर भी सबकी नजर रहेगी. रोहित के कप्तान होने से टी-20 सीरीज में ओपनर की जिम्मेदारी ईशान के कंधे पर हो सकती है. 

टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम
भारत की टी20 टीम इस प्रकार है :रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, रुतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जीत के आगे खत्‍म हुई थकान, अंडर-19 वर्ल्‍ड कप जीतकर लौटे यश धुल आते ही पहुंचे स्‍कूल.