Advertisement

IPL 2020: CSK कप्तान धोनी का हुआ कोरोना टेस्ट, जानिए पूरी डिटेल्स

IPL 2020: यूएई रवाना होने से पहले बीसीसीआई के द्वारा जारी प्रोटोकॉल के तहत आईपीएल में खेलने वाले सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होना है. ऐसे में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) का भी कोरोना टेस्ट किया गया है

Advertisement
Read Time: 11 mins
CSK के कप्तान धोनी का हुआ कोरोना टेस्ट

IPL 2020: यूएई रवाना होने से पहले बीसीसीआई के द्वारा जारी प्रोटोकॉल के तहत आईपीएल में खेलने वाले सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होना है. ऐसे में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) का भी कोरोना टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट आज आ जाएगी. मीडिया में आई खबर के अनुसार रांची के गुरु नानक अस्पताल में कोरोना टेस्ट के लिए महेंद्र सिंह धोनी का सैंपल लिया गया है. धोनी के साथ-साथ सीएसके (CSK) के मोनू सिंह का भी कोरोना सैंपल लिया गया है. दोनों खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आज आने की उम्मीद है. खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही सीएसके के खिलाड़ी यूएई (UAE) के लिए उड़ान भर सकेंगे. बता दें कि सीएसके की टीम का कैंप चेन्नई में 16 अगस्त से लगने वाला है. वहीं, 22 अगस्त को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी यूएई रवाना होंगे. 

Advertisement

गौरतलब है कि चेन्नई पहुंचने के बाद एक बार फिर खिलाड़ियों को अपना दूसरा कोरोना टेस्ट देना होगा. इसके बाद जब टीमें यूएई पहुंचेगी तो सभी टीमों के खिलाड़ियों को 6 दिनो ंतक होटल में क्वारेंटाइन किया जाएगा.

धोनी लगभग डेढ़ साल के बाद क्रिकेट के मैदान पर लौटने वाले हैं. ऐसे में फैन्स आईपीएल (IPL) का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. सीएसके की टीम अबतक 3 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. इस बार धोनी और सीएसके के फैन्स चाहेंगे कि चेन्नई चौथी बार आईपीएल का खिताब जीते, 2019 आईपीएल में सीएसके को मुंबई इंडियंस के हाथों फाइनल में 1 रन से हार का सामना करना पड़ा था.  बता दें कि धोनी 2019 वर्ल्डकप के बाद से क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं. धोनी आईपीएल में अबतक 17 बार मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने में सफल हुए हैं. 

Advertisement

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pune Porsche Case में छोटा राजन का नाम कहां से आया, आरोपी के परिवार का Underworld Connection?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: