विज्ञापन

T20 World Cup 2024 IND vs PAK: नवजोत सिंह सिद्धू की भविष्यवाणी, भारत-पाकिस्तान में से यह टीम बनेगी विजेता

T20 World cup 2024 IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच सुपरहिट मुकाबला 9 जून को होगा. पिच को लेकर अभी भी फैन्स और खिलाड़ियों के बीच असमंजस की स्थिति बनी हुई है.

T20 World Cup 2024 IND vs PAK: नवजोत सिंह सिद्धू की भविष्यवाणी, भारत-पाकिस्तान में से यह टीम बनेगी विजेता
Navjot Singh Sidhu Predicts Winner of IND vs PAK

Navjot Singh Sidhu on IND vs PAK:  9 जून को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK T20 World Cup 2024) के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. पाकिस्ताम की टीम को पिछले मैच में यूएसए के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा तो वहीं, भारत ने आयरलैंड को हरा दिया था. अब 9 जून को दोनों टीमों के बीच मुकाबला होगा. इस मैच का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच होता है तो रोमांच अपने चरम पर होता है. अब एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के टीम एक दूसरे के खिलाफ खेलने वाली है. वहीं, इस मैच से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने भविष्यवाणी की है. सिद्धू ने सीधे तौर पर कहा है कि इस बार इस मैच को भारतीय टीम ही जीतेगी. स्पोर्ट्स टुडे के साथ बात करते हुए सिद्धू ने अपनी राय रखी है. 

नवजोत सिंह सिद्धू ने माना है कि भारतीय टीम फेवरेट है. इसके पीछे का कारण भी सिद्धू ने बताया, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि, देखिए भारत ने न्यूयॉर्क की परिस्थिति को समझ लिया है. पहला मैच खेलकर भारतीय टीम को अब पता है कि यहां किस तरह से खेलनी है. वहीं, पाकिस्तान के लिए नाच न आवे आंगन टेढ़ा जैसे वाली बात होगी. उनको तो पता ही नहीं होगा कि पिच क्या असर दिखाएंगे. भारत को इसका फायदा मिलने वाला है. हमेशा की तरह इस बार भीर भारत यह मैच जीतेगा. 
यूएसए के खिलाफ मिली हार पर भी नवजोत सिंह सिद्धू  ने रिएक्ट किया है. सिद्धू ने सीधे तौर पर कहा कि "टीम के पास कोई रणनाति नहीं थी, यूएसए से हारकर पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ खेलने वाली है. टीम के उत्साह में भारी कमी होगा. भारत के खिलाफ पाकिस्तान दवाब में होगा. "

इसके अलावा पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कौन भारतीय खिलाड़ी "एक्स फैक्टर" साबित होगा, इसको लेकर भी बात की, सिद्धू ने सीधे तौर पर कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत के एक्स फैक्टर कोई और नहीं बल्कि विरोट कोहली साबित होंगे."

टी-20 वर्ल्ड कप की बात करें तो भारत और पाकिस्तान के बीच 7 मैच हुए हैं जिसमें 6 में भारत को जीत मिली है तो वहीं एक मैच पाकिस्तान की टीम जीतने में सफल रही है. पाकिस्तान को 2021 टी-20 वर्ल्ड कप में पहली बार भारत को हराने में सफलता मिली थी. इसके बाद 2022 में भारत ने हार का बदला लिया था, और 4 विकेट से जीत हासिल की थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
ICC Women's World Cup: भारतीय बल्लेबाजों का शर्मनाक प्रदर्शन, न्यूजीलैंड के खिलाफ 58 रनों से गंवाया मैच
T20 World Cup 2024 IND vs PAK: नवजोत सिंह सिद्धू की भविष्यवाणी, भारत-पाकिस्तान में से यह टीम बनेगी विजेता
IND vs BAN: Captain Rohit Sharma took a shocking decision in the second test, this happened for the first time after 60 years
Next Article
IND vs BAN: दूसरे टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा ने लिया चौंकाने वाला फैसला, 60 साल के बाद पहली बार हुआ ऐसा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com