IND vs WI T20: इस ऑलराउंडर को मिला था बेस प्राइस से पांच गुना, विंडीज के खिलाफ सीरीज से हुआ बाहर

IND vs WI T20: टी20 फौरमेट के लिहाज से यह ऑलराउंडर किसी भी टीम की रणनीति के लिहाज से बहुत ही ज्यादा अहम हैं क्योंकि वह पावर-प्ले के शुरुआती ओवरों में बल्लेबाजों को बांधते हैं. पहला मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा.

IND vs WI T20: इस ऑलराउंडर को मिला था बेस प्राइस से पांच गुना, विंडीज के खिलाफ सीरीज से हुआ बाहर

Ind vs Wi T20I: भारत और विंडीज के बीच पहला टी20 मैच बुधवार को खेला जाएगा

खास बातें

  • विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज बुधवार से
  • सीरीज में खेले जाएंगे तीन मुकाबले
  • वनडे में हो चुका है मेहमानों का सूपड़ा साफ
नयी दिल्ली:

आईपीएल की नीलामी से गदगद हुए अब टीम इंडिया के सितारों की नजरें विंडीज के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाली टी20 सीरीज पर जाकर टिक गयी हैं. लेकिन सीरीज शुरू होने से पहले ही भारत को जोर का झटका भी लगा है क्योंकि चोटिल होने के बाद विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से  वापसी करने वाले उसके ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुदंर सभी तीन मैचों की सीरज से बाहर हो गए हैं. वॉशिंगटन सुंदर के लिए नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स, हैदराबाद और गुजरात के बीच खासी रेस चली थी, लेकिन आखिर में सुंदर हैदराबाद के हिस्से में आए.

टी20 फौरमेट के लिहाज से वॉशिंगटन किसी भी टीम की रणनीति के लिहाज से बहुत ही ज्यादा अहम हैं क्योंकि वह पावर-प्ले के शुरुआती ओवरों में बल्लेबाजों को बांधते हैं और उसे बड़े प्रहार लगाने की चुनौती देते है. वहीं, सुंदर निचले क्रम में बहुत ही उपयोगी बल्लेबाज भी हैं. यही कारण रहा कि हैदराबाद ने उसके लिए मोटी कीमत चुकाने में हिचकिचाहट नहीं दिखायी. 

वॉशिंगटन ने विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के जरिए भारतीय टीम में वापसी की थी और खासा प्रभावित भी किया था. और अब सभी की नजरें उन्हीं पर लगी थीं, लेकिन हैमिस्ट्रंग इंजरी के कारण अब उन्हें एक बार फिर से सीरीज से हटना पड़ा है. वॉशिगंटन सुंदर हालिया समय में इस फौरमेट में ही नहीं, बल्कि हर संस्करण में भारत के लिए उपयोगी बनते जा रहे हैं. यही वजह रही कि हैदराबाद ने डेढ़ करोड़ के बेस प्राइस वाले सुंदर के लिए आठ करोड़ और पिचहत्तर लाख रुपये चुकाने से गुरेज नहीं किया. वहीं, राष्ट्रीय चयन समिति ने वॉशिंगटन सुदर की जगह कुलदीप यादव को टी20 टीम में शामिल किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



VIDEO: जीत के आगे खत्‍म हुई थकान, अंडर-19 वर्ल्‍ड कप जीतकर लौटे यश धुल आते ही पहुंचे स्‍कूल