IND vs PAK: पाक टीम के 'गेम चेंजर्स' खिलाड़ियों से सतर्क हो गए हैं विराट कोहली, कहा- अपना 'ए' गेम खेलेंगे

T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan T20 World Cup) के बीच टी-20 वर्ल्ड कप में 24 अक्टूबर को मैच खेला जाएगा.

खास बातें

  • पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले कोहली ने दिया हार्दिक पंड्या पर बयान
  • पाकिस्तान टीम में कई खिलाड़ी हैं जो मैच का रूथ बदल सकते हैं
  • भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को होगा मुकाबला

T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan T20 World Cup) के बीच टी-20 वर्ल्ड कप में 24 अक्टूबर को मैच खेला जाएगा. पाकिस्तान के खिलारफ मैच को लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) ने बड़ा बयान दिया है. कोहली ने माना है कि पाकिस्तान की टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच का रूख बदल सकते हैं. हम पाकिस्तान को हल्के में नहीं लेंगे और मैच में अपना 'ए' गेम प्लान के तहत परफॉर्मेंस करने की कोशिश करेंगे. विराट ने मैच से पहले प्रेस से बात करते हुए कहा, 'पाकिस्तान मजबूत है, आपको हर बार उनके खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना होता है, उनके पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो गेम-चेंजर हैं. हमें निश्चित रूप से पाकिस्तान के खिलाफ अपना ए गेम लाना होगा.'

मैच की बात करें तो भारत अभी भी स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर असमंजस में हैं.  हाल ही में संपन्न इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस के लिए उन्होंने गेंदबाजी नहीं की थी. यहां तक कि यूएई लेग में एक भी ओवर नहीं फेंका. हार्दिक की गेंदबाजी में  अक्षमता ने प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. ऐसे में कोहली ने हार्दिक को लेकर बात की और कहा कि, 'वह गेंदबाजी के लिए तैयार होने के मामले में बेहतर हो रहा है, "हमने अपने संयोजनों के बारे में बात की है लेकिन अभी उन्हें नहीं बताने जा रहे हैं. 


विराट ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि हार्दिक इस समय हमारे लिए दो ओवर गेंदबाजी करने के लिए तैयार होने के मामले में बेहतर हो रहे हैं, जब तक वह गेंदबाजी करना शुरू करते हैं, हमने अपने लिए कुछ विकल्प तैयार किए हैं. वह बल्लेबाज के रूप में छठे नंबर पर जो टीम को देते हैं उसे नकारा नहीं जा सकता है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत और पाकिस्तान  टी20 वर्ल्ड कप में पांच बार भिड़ चुका है, जिसमें भारतीय टीम हर बार जीत हासिल करने में सफल रही है. ऐसे में इसबार भारतीय टीम छठे बार पाकिस्तान को हराना चाहेगा.