ICC ने भी माना भारतीय युवा दिग्गज को बेमिसाल, यशस्वी जायसवाल को मिला 'प्लेयर ऑफ द मंथ' का खिताब

ICC Men's Player of the Month Yashasvi Jaiswal, आईसीसी ने फरवरी माह के लिए यशस्वी जायसवाल को प्लेयर ऑफ द मंथ के खिताब से नवाजा है.

ICC ने भी माना भारतीय युवा दिग्गज को बेमिसाल, यशस्वी जायसवाल को मिला 'प्लेयर ऑफ द मंथ' का खिताब

Yashasvi Jaiswal- ICC Men's Player of the Month

 Yashasvi Jaiswal Player of the Month for February 2024: इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करने वाले युवा भारतीय बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को आईसीसी (ICC) ने फरवरी माह के लिए 'प्लेयर ऑफ द मंथ' के खिताब से नवाजा है. बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की थी  और कुल 5 मैचों में 713 रन बनाए थे. जायसवाल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से भी नवाजे गए थे. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान जायसवाल को लगातार दो टेस्ट में दो दोहरा शतक लगाने का भी कमाल किया था. 

बता दें कि फरवरी माह में जायसवाल ने तीन टेस्ट मैच खेले थे और इस दौरान कुल 560 रन बनाने में सफल रहे. जिसमें उन्होंने 20 छक्के भी लगाए .जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम किए. यशस्वी जायसवाल टेस्ट में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज भी बने.इसके अलावा टेस्ट में लगातार दो दोहरा शतक लगाने वाले जायसवाल दुनिया के तीसरे सबसे युवा बल्लेबाज भी बनने में सफल रहे. इसके साथ-साथ राजकोट टेस्ट में एक पारी में जायसवाल ने 12 छक्के लगाकर वसीम अकरम के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आईपीएल (IPL 2024) का आगाज 22 मार्च से होने वाला है. जायसवाल राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले हैं. जायसवाल ने जिस अंदाज में टेस्ट सीरीज में परफॉर्मेंस किया है उससे अब उम्मीद की जा रही है कि आईपीएल में भी उनका जलवा देखने को मिलेगा. वहीं, इसी साल टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है. जायसवाल जिस अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं उससे अब यही लग रहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप में भी उनकी बल्लेबाजी से दुनिया भर के गेंदबाज भय खाते फिरेंगे.