हरियाणा रोडवेज ने घायल पंत की मदद को आगे आए अपने ड्राइवर और कंडक्टर को किया सम्मानित

पंत अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए गृहनगर रुड़की जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि 25 वर्ष के पंत (Rishabh Pant) को सिर, पीठ और पैरों में चोट आई है, लेकिन उनकी हालत स्थिर है. दुर्घटना उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में सुबह करीब 5.30 बजे हुई.

हरियाणा रोडवेज ने घायल पंत की मदद को आगे आए अपने ड्राइवर और कंडक्टर को किया सम्मानित

खास बातें

  • सबसे पहले सुशील की नजर पड़ी थी पंत की गाड़ी पर
  • पंत को सुरक्षित सड़क के दूसरी ओर ले गए, एंबुलेंस को बुलाया
  • ऋषभ की पहचान के बारे में नहीं जानते थे सुशील
चंडीगढ़:

भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के शुक्रवार को दुर्घटना में घायल होने के बाद उनकी मदद को आए हरियाणा रोडवेड ड्राइवर सुशील कुमार और कंडक्टर परमजीत को राज्य परिवहन निगम ने सम्मानित किया है. जब दुर्घटना में बुरी तरह घायल होने के बाद पंत बुरी तरह कराह रहे थे, तब यह सुशील कुमार ही थे, जिन्होंने यह सुनिश्चित किया कि पंत को सुरक्षित सड़क के दूसरी ओर पहुंचाकर उन्हें अस्पताल भेजा जाए. इस समय तक सुशील कुमार यह भी नहीं जानते थे कि ऋषभ पंत कौन हैं. सूत्रों के अनुसार हरियाणा राज्य परिवहन निगम के चालक सुशील कुमार और संवाहक परमजीत को सम्मानित किया. राज्य सरकार भी दोनों को सम्मानित कर सकती है.

SPECIAL STORIES:

"उस समय पंत का पूरा चेहरा खून से रंगा था", मददगार ड्राइवर ने बयां की आंखों देखी


धवन ने ईश्वर का शुक्रिया अदा किया, तो विराट, सचिन सहित कई दिग्गजों ने की ऋषभ के तेज स्वास्थ्य लाभ की कामना

हरियाणा राज्य परिवहन निगम के पानीपत डिपो के महाप्रबंधक कुलदीप जांगड़ा ने  कहा, ‘‘पानीपत लौटने पर हमने उन्हें अपने कार्यालय में एक प्रशंसा पत्र और एक स्मृति चिह्न प्रदान किया.' उन्होंने कहा कि सुशील कुमार ने कार को सड़क के डिवाइडर से टकराते हुए देखा, जिसके बाद वह अपने संवाहक के साथ रुके और मदद के लिए दौड़े. जांगड़ा ने यह भी कहा कि चालक और संवाहक दोनों ने मानवता की मिसाल पेश की है. भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत उस समय बाल-बाल बच गए जब उनकी लक्जरी कार ने शुक्रवार को तड़के दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद आग पकड़ ली.

पंत अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए गृहनगर रुड़की जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि 25 वर्ष के पंत को सिर, पीठ और पैरों में चोट आई है, लेकिन उनकी हालत स्थिर है. दुर्घटना उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में सुबह करीब 5.30 बजे हुई. हरिद्वार पुलिस के सीनियर अधीक्षक अजय सिंह ने कहा कि पंत को झपकी आ गई थी और उनकी मर्सीडीज बेंज कार ने डिवाइडर से टकराने के बाद आग पकड़ ली. वहां से गुजर रही हरियाणा रोडवेज की एक बस के ड्राइवर और बाकी स्टाफ ने उन्हें जलती हुई कार से बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि हादसे में कार पूरी तरह से खाक हो गई.

यह भी पढ़ें:

Delhi-Dehradun Car Accident: ऋषभ पंत को लेकर जय शाह ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

'Video: Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

'Rishabh Pant के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने की दुआएं, शाहीन अफरीदी, शोएब मलिक ने किए ट्वीट

VIDEO: Rishabh Pant Car Accident : क्रिकेटर ऋषभ पंत कार हादसे में हुए घायल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com