विज्ञापन
Story ProgressBack

मरून कलर सड़िया गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना यूट्यूब पर 8 करोड़ के पार

Maroon Color Sadiya Fasal Movie Song: मरून कलर सड़िया गाने ने यूट्यूब पर गर्दा उड़ाकर रख दिया है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने को आठ करोड़ से ज्यादा बार देखा चुका है. इंस्टाग्राम रील्स पर भी इसकी धूम है. आपने देखा क्या?

Read Time: 3 mins
मरून कलर सड़िया गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना यूट्यूब पर 8 करोड़ के पार
Maroon Color Sadiya Fasal Movie Song: फसल फिल्म के मरून कलर सड़िया ने मचाई धूम
नई दिल्ली:

Maroon Color Sadiya Fasal Movie Song: यूट्यूब पर यह गाना 8 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है. इंस्टाग्राम रील्स पर ट्रेंडिंग में नंबर वन पर बना हुआ है. दिलचस्प यह है कि ये गाना ना तो बॉलीवुड का है और ना ही हॉलीवुड का. हम बात कर रहे हैं उस भोजपुरी गाने की जिसने यूट्यूब पर इन दिनों गर्दा उड़ा रखा है. इस गाने को हर जगह पसंद किया जा करहा है और इस गाने में यूट्यूब क्वीन आम्रापाली दुबे और भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ नजर आ रहे हैं. यह गाना भोजपुरी मूवी फसल का है. जिसे कल्पना और नीलकमल सिंह ने गाया है. गाने के बोल हैं मरून कलर सड़िया. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. यह गाना दो महीने पहले रिलीज हुआ 

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के मरून कलर सड़िया गाने की खासियत इसका भोजपुरी संस्कृति में पूरी तरह रंगा हुआ होना है. इस भोजपुरी गीत में सुख, दुख, हर अनुकूल, प्रतिकूल परिस्थितियों को लेकर बोल पिरोए गए हैं. इस गाने में एक किसान की दुख भरी दास्तां के बीच कुछ हसीन पल का अहसास भी देखने को मिलता है. भोजपुरी फिल्म फसल 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का प्यार भी मिला था.  यह गाना एकदम देसी अंदाज में किसान पति-पत्नी पर फिल्माया गया है. किसान के लुक में दिनेशलाल यादव निरहुआ सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं तो वहीं आम्रपाली दुबे भी एक्सप्रेशंस से दिल जीत रही हैं. इस गाने को भोजपुरी की लेजेंडरी सिंगर कल्पना पटवारी और पॉपुलर सिंगर नीलकमल सिंह ने गाया है. यह गीत प्यारेलाल यादव ने लिखा है. फसल फिल्म में किसानों के परिवार के ऊपर पड़ने वाली प्राकृतिक मार और उससे संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है.

मरून कलर सड़िया सॉन्ग वीडियो

श्रेयस फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फसल के राइटर-डायरेक्टर पराग पाटिल हैं. यूट्यूब पर फैन्स इस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, हे भगवान इतना अच्छा गाना भी क्यों बना है. जब तक 10 बार ना देखूं चैन नहीं मिलता. वहीं एक और कमेंट आया है कि नीलकमल भईया जब भी गाते हैं तो दिल को छू जाता है, बहुत ही प्यारा सॉन्ग है. वहीं यहां तक दावा किया जा रहा है कि भोजपुरी में इस तरह शानदार गाना पहले आया ही नहीं है. एक कमेंट आया है, काफी दिनों बाद भोजपुरी में  इतना मीठा गाना सुनने को मिला शानदार.

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
श्रीदेवी ने जब की थी वैजयंती माला की नकल, फैन्स बोले- उनके लिए कुछ नामुमकिन नहीं
मरून कलर सड़िया गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना यूट्यूब पर 8 करोड़ के पार
राजेश खन्ना नहीं ये एक्टर बनने वाला था आनंद, दो सुपरस्टार के ठुकराने के बाद 'काका' को मिला था रोल
Next Article
राजेश खन्ना नहीं ये एक्टर बनने वाला था आनंद, दो सुपरस्टार के ठुकराने के बाद 'काका' को मिला था रोल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;