विज्ञापन

Gautam Gambhir: "मैं सिर्फ इतना ही...", अगला हेड कोच बनने को लेकर गौतम गंभीर का बड़ा बयान आया सामने

Gautam Gambhir on Coach Role: गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हाल में टीम मेंटोर के तौर पर इंडियन प्रीमियर लीग का तीसरा खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

Gautam Gambhir: "मैं सिर्फ इतना ही...", अगला हेड कोच बनने को लेकर गौतम गंभीर का बड़ा बयान आया सामने
Gautam Gambhir on Team India Head Coach

Gautam Gambhir on Team India Head Coach: टीम इंडिया के हेड कोच को लेकर जारी हलचल क्वे बीच गौतम गंभीर का बड़ा बयान सामने आया है जिसमे गंभीर ने टीम के कोच के तौर पर अलग अलग पहलुओं पर बात की है.  गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेट टीम के अगले मुख्य कोच बनने के सवाल पर शुक्रवार को कहा कि वह इतना आगे नहीं देखते. गंभीर यहां ‘इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स' के कार्यक्रम में पहुंचे थे. गंभीर (gautam Gambhir Reply on Team India Coach Post) ने इस हफ्ते के शुरू में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) की क्रिकेट सलाहकार समिति को वर्चुअल साक्षात्कार दिया था और उन्हें भारत के अगले मुख्य कोच के तौर पर प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

मौजूदा मुख्य कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 विश्व कप (Rahul Dravid Retirement) के बाद खत्म हो जायेगा. गंभीर (42 वर्ष) ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हाल में टीम मेंटोर के तौर पर इंडियन प्रीमियर लीग का तीसरा खिताब दिलाने में मदद की. जब उनसे मुख्य कोच बनने की संभावना (Gautam Gambhir on Being Team India Head Coach) के बारे में पूछा गया तो वह चुप रहे. उन्होंने बस इतना कहा, ‘‘मैं इतना आगे नहीं देखता हूं. आप मुझसे सभी मुश्किल सवाल पूछ रहे हैं. ''

गंभीर ने यहां ‘राइज टू लीडरशिप' सेमीनार में कहा, ‘‘अभी जवाब देना मुश्किल है. मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि मैं अभी खुश हूं, अभी एक शानदार यात्रा खत्म हुई है और इसका लुत्फ उठा रहा हूं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
Gautam Gambhir: "मैं सिर्फ इतना ही...", अगला हेड कोच बनने को लेकर गौतम गंभीर का बड़ा बयान आया सामने
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com