Advertisement

दक्षिण अफ्रीकी पूर्व तेज गेंदबाज फिलेंडर के भाई की गोली मारकर हत्या, क्रिकेटर ने ट्वीट किया

Vernon Philander दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वार्नोन फिलेंडर (Vernon Philander) के लिए मुश्किल घड़ी है. उनके छोटे भाई टाइरोन की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. पूर्व क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस दुखबर खबर की जानकारी साझा की है

Advertisement
Read Time: 18 mins
दक्षिण अफ्रीकी पूर्व तेज गेंदबाज फिलेंडर के भाई की गोली मारकर हत्या, क्रिकेटर ने ट्वीट किया

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वार्नोन फिलेंडर (Vernon Philander) के लिए मुश्किल घड़ी है. उनके छोटे भाई टाइरोन की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. पूर्व क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस दुखबर खबर की जानकारी साझा की है. फिलेंडर की भाई टाइरोन की हत्या उस समय की गई जब वह दोपहर में पड़ोसी को पानी देने के लिए अपने घर से बाहर निकले थे. फिलेंडर ने सोशल मीडिया पर अपने भाई की हत्या को लेकर कहा कि, अब पुलिस भाई की हत्या की जांच कर रही है. फिलेंडर ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में कहा कि उनकी हत्या क्यों की गई है इसके बारे में किसी भी तरह की बात सामने नहीं आई है. अटकलें लगाना इस समय मुश्किल है. टाइरोन तुम मेरे दिल में हमेशा बसे रहोगे, तुम्हारी आत्मा को शांती मिले. उन्होंने दुखद समाचार शेयर करते हुए लिखा, मैं बस यह कहना चाहता हूं कि मुश्किल समय में परिवार की निजता का सम्मान किया जाए." 

Advertisement
Advertisement

वार्नोन फिलेंडर (Vernon Philander) ने दक्षिण अफ्रीका की ओर से 64 टेस्ट मैच खेले थे और इस दौरान 224 विकेट लेने में सफल रहे, इसके अलावा 30 वनडे में उनके नाम 41 विकेट और साथ ही 7 टी-20 इंटरनेशनल में 4 विकेट अपने नाम करने में सफलता पाई है. फिलेंडर का टेस्ट करियर शानदार रहा था, उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8/78 विकेट लिए थे. साल 2007 में फिलेंडर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. 

Advertisement

फिलेंडर के द्वारा साझा की गई खबर को लेकर फैन्स भी हैरान हैं और उनके ट्वीट कर कमेंट कर उन्हेंटा सांत्वना दे रहे हैं. बता दें कि रिटायरमेंट के बाद फिलेंडर ने दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिए गेंदबाजी कोच की भी भूमिका निभाई थी.

Advertisement

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi EXCLUSIVE Interview On NDTV: Mamta Banerjee के एक्सपाइरी वाले बयान पर पीएम का पलटवार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: