Advertisement

Eng vs Aus: इसलिए जोस बटलर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच से हुए बाहर

IPL 2020: इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार को जारी बयान में कहा, ‘‘वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐजिस बाउल में मंगलवार को होने वाले अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाएंगे.’ इंग्लैंड तीन मैचों की श्रृंखला में अभी 2-0 से आगे है.

Advertisement
Read Time: 4 mins
जोस बटलर तीसरे टी20 में नहीं खेलेंगे
साउथम्पटन:

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) अपने परिवार के साथ समय बिताने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को होने वाले तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाएंगे. इस 29 वर्षीय खिलाड़ी ने दूसरे टी20 में नाबाद 77 रन बनाकर अपनी टीम की छह विकेट से जीत में अहम भूमिका निभायी थी. इसके बाद वह इंग्लैंड के जैव सुरक्षित वातावरण से निकलकर अपने परिवार के पास चले गये थे.

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार को जारी बयान में कहा, ‘‘वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐजिस बाउल में मंगलवार को होने वाले अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाएंगे.' इंग्लैंड तीन मैचों की श्रृंखला में अभी 2-0 से आगे है.

Advertisement

टेस्ट टीम के सदस्य के रूप में बटलर ने वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट शृंखलाओं के लिये दो महीने जैव सुरक्षित वातावरण में बिताए. इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया के इंग्लैंड दौरे के लिये सीमित ओवरों की टीम से जुड़ गये. बयान में कहा, ‘‘बटलर शुक्रवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाले पहले एकदिवसीय मैच से पूर्व गुरुवार को जैव सुरक्षित वातावरण में वापस आ जाएंगे लेकिन इससे पहले उनके परीक्षण होंगे.' ऐजिस बाउल में अंतिम टी20 के बाद दोनों टीमें तीन मैचों की वन डे श्रृंखला के लिये मैनचेस्टर जाएंगी.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 2024: Delhi High Court की जज Justice Prathiba M. Singh ने पूरे परिवार सहित वोट डाला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: