Advertisement

Eng vs Aus 2nd T20I: इस शून्य के साथ डेविड वॉर्नर ने बनाया ऐसा स्पेशल रिकॉर्ड कि आंकड़ेविदों को भी...

England vs Australia, 2nd T20I: आर्चर की दो शुरुआती गेंदों पर डेविड वॉर्नर टहलते हुए दिखाई पड़े. उछाल और स्विंग के आगे वह पूरी तरह बैकफुट पर दिखाई प़ड़े, लेकिन तीसरी उठती हुई गेंद वॉर्नर की एलबो को छूती हुई विकेट के पीछे जोस बटलकर के हाथों लपके गए. वह खाता भी नहीं खोल सके. 

Advertisement
Read Time: 18 mins
Eng vs Aus 2nd T20: डेविड वॉर्नर इस जीरो के साथ भी याद रहेंगे
नई दिल्ली:

Eng vs Aus: इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टी20 (Eng vs Aus 2nd T20I) मुकाबल में ऑस्ट्रेलियाई पारी की शुरुआत करते हुए उसके दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) जोफ्रा आर्चर के फेंके पहले ही ओवर में आउट हो गए. डेविड वॉर्नर (David Warner) ने सिर्फ 3 ही गेंद खेलीं और वह खाता भी नहीं खोल सके. पिछले मैच में डेविड वॉर्नर ने अर्द्धशतकीय पारी खेली और उनके चाहने वाले वॉर्नर दूसरे टी20 में फिर से बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन हुआ यह कि शुरुआत में विकेट में खासी बाउंस थी. और पिच ऐसा बर्ताव कर रही थी कि मानो टेस्ट मैच खेला जा रहा हो. 

Advertisement

आर्चर की दो शुरुआती गेंदों पर डेविड वॉर्नर टहलते हुए दिखाई पड़े. उछाल और स्विंग के आगे वह पूरी तरह बैकफुट पर दिखाई प़ड़े, लेकिन तीसरी उठती हुई गेंद वॉर्नर की एलबो को छूती हुई विकेट के पीछे जोस बटलकर के हाथों लपके गए. वह खाता भी नहीं खोल सके. 

Advertisement
Advertisement

यह भी पढ़ें:  आईपीएल का शेड्यूल जारी, जानिए कब और कहां खेले जाएंगे मैच, Schedule डाउनलोड करें

डेविड वॉर्नर आउट हुए, तो उन्होंने एक तरह से एक बड़ा रिकॉर्ड बना डाला और आंकड़ेविदों को निश्चित तौर पर अपनी किताबों के पन्ने पलटने होंगे कि आखिरी बार किस बल्लेबाज ने यह रिकॉर्ड बनाया था. दरअसल पिछली 49 पारियं और 8 साल के भीतर यह पहला मौका था, जब डेविड वॉर्नर ने टी20 में पहली बार डक पर आउट हुए. 

Advertisement

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections 2024 Phase 6 Voting: राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति सहित कई VVIP ने डाला Vote

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: