Advertisement

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट ने क्रिस गेल को चुना पार्टनर, फिर कहा अपने साथ रखें टॉयलेट पेपर..

आईसीसी (ICC) ने एक पोस्ट किया जिसमें सभी से अपना क्वॉरेंटाइन पार्टनर चुनने के लिए कहा. ऐसे में इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियन व्याट (Danielle Wyatt) ने क्रिस गेल (Chris Gayle) को अपना क्वॉरेंटाइन पार्टनर चुना है

Advertisement
Read Time: 12 mins
डेनियल व्याट ने क्रिस गेल को चुना अपना क्वॉरेंटाइन पार्टनर
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (coronavirus) के चलते इस समय पूरी दुनिया में क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं खेले जा रहे हैं. सभी खिलाड़ी खुद के बचाव के लिए घर में रहकर सेल्फ आइसोलेशन के नियम का पालन कर रहे हैं. ऐसे में ट्विटर पर आईसीसी (ICC) ने एक पोस्ट किया जिसमें सभी से अपना क्वॉरेंटाइन पार्टनर चुनने के लिए कहा. इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियन व्याट (Danielle Wyatt) ने क्रिस गेल (Chris Gayle) को अपना क्वॉरेंटाइन पार्टनर चुना और साथ ही गेल को टैग कर यह लिखा कि वो ट्वाइलेट पेपर और रम को अपने साथ रखना ना भूले. व्याट के इस ट्वीट के बाद क्रिस गेल ने भी अपना रिएक्शन दिया और हसंते हुई इमोजी को कमेंट में पोस्ट किया. डेनियल व्याट और क्रिस गेल के बीच हुई इस हंसी-मजाक को फैन्स काफी पंसद कर रहे हैं. आपको याद हो कि डेनियल व्याट वही महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) को ट्वीट के जरिए साल 2014 में प्रपोज किया था. बता दें कि क्रिकेटर भी वीडियो और ट्वीट कर फैन्स को घर में रहकर खुद का और अपने परिवार का बचाव करने की बात कर रहे हैं.

Advertisement

कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी वी़डियो पोस्ट कर फैन्स से घर से बाहर ना निकले की अपील करते नजर आए हैं. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पूरे भारत में संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान पीएम मोदी ने दिया है. मंगलवार रात में प्रधानमंत्री ने इस बात की घोषणा की की थी. भारत में पूर्ण लॉकडाउन होने के कारण आईपीएल को होने पर अब संशय से बादल मंडरा रहे हैं. बता दें कि टोक्यो ओलंपिक को भी एक साल के लिए टाल दिया गया है.

Advertisement

कोरोनावायरस का खतरा भारत में भी बढ़ता जा रहा है. अबतक 600 लोग COVID-19 से संक्रमित हो गए हैं तो पूरी दुनिया में चार लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित बताए जा रहे हैं. वायरस से मरने वाले की सख्या 18 हजार पार कर चुकी है. 

Advertisement

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Featured Video Of The Day
Amit Shah Exclusive Interview: "POK भारत का हिस्सा है, इसमें कोई शंका नहीं- अमित शाह"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: