Rohit Sharma: सीरीज में अपनी पहली गेंद पर स्टोक्स ने रोहित को ऐसे किया क्लीन बोल्ड, पूरी टीम को नहीं हुआ यकीन

Ben Stokes Bowled Rohit Sharma: लंच ब्रेक के समय स्टोक्स को गेंद के साथ वॉर्मअप करते हुए देखा गया, जिससे संकेत मिला कि वह जल्द ही गेंदबाजी कर सकते हैं.

Rohit Sharma: सीरीज में अपनी पहली गेंद पर स्टोक्स ने रोहित को ऐसे किया क्लीन बोल्ड, पूरी टीम को नहीं हुआ यकीन

IND vs ENG 5th Test: Ben Stokes Bowled Rohit Sharma

Ben Stokes Bold Rohit Sharma: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के आखिरी टेस्ट के दूसरे दिन रोहित शर्मा और शुभमन गिल दोनों ने शतकीय पारी खेली. एक समय ऐसा लग रहा था की दोनों बल्लेबाज़ अभी और आगे खेलेंगे लेकिन इंग्लैंड के तरफ से इस सीरीज में पहली बार गेंदबाज़ी करते हुए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Clean Bowled) को अपने पहले ही गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया. पहले सत्र में रोहित और गिल पूरी तरह नियंत्रण में दिखे जिसमें भारत का दबदबा रहा. लंच ब्रेक के समय स्टोक्स को गेंद के साथ वॉर्मअप करते हुए देखा गया, जिससे संकेत मिला कि वह जल्द ही गेंदबाजी कर सकते हैं. इंग्लैंड के कप्तान ने लंच के बाद दूसरा ओवर फेंका और पहली ही गेंद पर रोहित को क्लीन बोल्ड कर दिया.

स्टोक्स को अपने स्टंप्स तोड़ते हुए देखकर, रोहित पूरी तरह से आश्चर्य में लग रहे थे क्योंकि अब तक मैच में इंग्लैंड के अन्य तेज गेंदबाजों ने शायद ही उन्हें परेशान किया हो लेकिन, रोहित से ज्यादा हैरानी स्टोक्स के इंग्लैंड टीम के साथियों और कोचिंग स्टाफ ने जताई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्टोक्स ने जून 2023 से इंग्लैंड के लिए गेंदबाजी नहीं की थी. मार्क वुड और जेम्स एंडरसन जैसों ने अपने हाथ सिर पर रख लिया. यहां तक कि इंग्लैंड के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने भी अपने हाथ अपने चेहरे पर रख लिए था. शायद बीच में जो कुछ हुआ था उस पर अपनी हंसी छिपा रहे थे. रोहित शर्मा के आउट होने के कुछ देर बाद ही शुबमन गिल भी पवेलियन लौट गए लेकिन, इस बार, यह जेम्स एंडरसन थे जिन्होंने दूसरे सेट बल्लेबाज गिल को आउट किया.