विज्ञापन

Shaheen Afridi: "100 प्रतिशत...", पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने शाहीन अफरीदी को लेकर कर दी बड़ी मांग

Shaheen Shah Afridi PAK vs BAN: शाहीन अफरीदी अच्छा प्रदर्शन करने में सफल नहीं रहे हैं और चार मैचों में 21.00 की औसत से पांच विकेट लिए हैं.

Shaheen Afridi: "100 प्रतिशत...", पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने शाहीन अफरीदी को लेकर कर दी बड़ी मांग
Shaheen Shah Afridi

Basit Ali on Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली का मानना ​​है कि शाहीन अफरीदी को आराम दिया जाना चाहिए, क्योंकि उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में 10 विकेट से मिली हार में एक और निराशाजनक प्रदर्शन किया. बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में शाहीन ने पहली पारी में 88 रन देकर दो विकेट चटकाए. नई गेंद से प्रभाव छोड़ने में विफल रहने के बाद शाहीन ने दो विकेट अंतिम ओवरों में लिए. उन्होंने मेहदी हसन मिराज को आउट करके अपना खाता खोला और हसन महमूद को 18 गेंदों पर शून्य पर आउट कर दिया.

इस साल की शुरुआत में हुए टी20 विश्व कप से ही उनका खराब फॉर्म जारी है. 24 वर्षीय अफरीदी अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहे और चार मैचों में 21.00 की औसत से पांच विकेट लेकर अभियान समाप्त किया. बासित ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "शाहीन अफरीदी को 100 प्रतिशत आराम दिया जाना चाहिए. उन्हें प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलना चाहिए. पाकिस्तान की गेंदबाजी फील्डिंग और बल्लेबाजी में विफल रहा. उन्होंने हमें सभी विभागों में हराया. यह कहना गलत है कि टीम का दिन खराब रहा."

जबकि पाकिस्तान ने अपने लिए गलतियां करने वाले विभिन्न पहलुओं को समझने की कोशिश की, बांग्लादेश ने अपने इतिहास में एक ऐतिहासिक क्षण का जश्न मनाया. बांग्लादेश की जीत पाकिस्तान के साथ 14 मुकाबलों के बाद हुई, जिसमें टाइगर्स को 12 हार का सामना करना पड़ा और सिर्फ एक ड्रॉ रहा. भारत और दक्षिण अफ्रीका अब एकमात्र ऐसी टीमें हैं जिन्हें बांग्लादेश ने टेस्ट क्रिकेट में अभी तक नहीं हराया है. मैच की शुरुआत गीली आउटफील्ड के कारण देरी से हुई, लेकिन पांचवें दिन तक पूरा मामला एक रोमांचक एक्शन से भरपूर थ्रिलर में बदल गया.

10 विकेट की शानदार जीत ने बांग्लादेश को ICC विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की स्टैंडिंग में महत्वपूर्ण बढ़त दिलाई. उन्होंने पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका को पीछे छोड़ते हुए छठे स्थान पर कब्जा कर लिया, जो श्रीलंका (40 प्रतिशत) के बराबर है. हार के परिणामस्वरूप, पाकिस्तान 30.56 अंक प्रतिशत के साथ आठवें स्थान पर खिसक गया. 1-0 से पिछड़ने के बाद, श्रृंखला में बराबरी करने के उद्देश्य से, पाकिस्तान 30 अगस्त को रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश का सामना करेगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अश्विन ने कर दिया बहुत बड़ा कारनामा, भारत के 92 साल के इतिहास में कोई भी नहीं कर सका
Shaheen Afridi: "100 प्रतिशत...", पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने शाहीन अफरीदी को लेकर कर दी बड़ी मांग
Ali Khan USA right arm pacer big statement about pakistan team said we can beat pakistan again
Next Article
USA vs PAK: पाकिस्तान टीम को अमेरिका के इस गेंदबाज़ ने दिया चैलेंज, कह दी ये बड़ी बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com