Aus vs Ind 4th Test: अब नवदीप सैनी हुए चोटिल, स्कैन होगा तेज गेंदबाज का

Aus vs Ind 4th Test: हालांकि, किसी भी गेंदबाज को कभी भी चोट लग सकती है, लेकिन थोड़ी हैरानी की बात यह रही कि नवदीप सैनी की मांसपेशियों में तब खिंचाव आया, जब उन्होंने अपने आठ ओवर भी पूरे नहीं किए थे.

Aus vs Ind 4th Test: अब नवदीप सैनी हुए चोटिल, स्कैन होगा तेज  गेंदबाज का

Aus vs Ind: टीम इंडिया के लिए नवदीप सैनी सहित सभी बॉलरों का फिट रहना बहुत ही जरूरी है

सिडनी:

अपने प्रमुख खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही भारतीय टीम को शुक्रवार को एक और झटका लगा जब तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट के पहले दिन ग्रोइन के दर्द के कारण मैदान से चले गए. सैनी (Navdeep Saini) ने अपने आठवें ओवर में पांच गेंद डाली जो पारी का 36वां ओवर था. इसके बाद वह दर्द के कारण मैदान से चले गए. 

इसके साथ ही मैच में आगे उनका खेलना संदिग्ध हो गया है. बीसीसीआई ने एक संक्षिप्त बयान में कहा ,‘नवदीप सैनी ने ग्रोइन में दर्द की शिकायत की है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम फिलहाल उनका उपचार कर रही है.'हालांकि, चोट कभी भी किसी को लग सकती है, लेकिन थोड़ी हैरानी की बात यह रही कि नवदीप को ग्रोइन इंजरी तब लगी, जब उन्होंने सिर्फ 7.5 ओवर ही गेंदबाजी की थी. 


इसमें कहा गया ,‘नवदीप सैनी को स्कैन के लिये ले जाया गया है.' उपकप्तान रोहित शर्मा ने सैनी का ओवर पूरा किया. इससे पहले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, हरफनमौला रविंद्र जडेजा, स्पिनर आर अश्विन और बल्लेबाज हनुमा विहारी भी चोट के कारण इस मैच से बाहर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.