Advertisement

एशिया कप के आयोजन पर फैसला टला, टूर्नामेंट हो पाएगा या नहीं, आई ये बड़ी अपडेट

एशिया कप टी-20 (Asia Cup T20) टूर्नामेंट का आय़ोजन होगा या नहीं इसके भविष्य को लेकर फैसला टाल दिया गया है

Advertisement
Read Time: 11 mins
एशिया कप के आयोजन का फैसला टला

एशिया कप टी-20 (Asia Cup T20) टूर्नामेंट का आय़ोजन होगा या नहीं इसके भविष्य को लेकर फैसला टाल दिया गया है. बता दें कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण एशिया कप के होने पर असमंजस की स्थिती बनी हुई थी. खबरों की मानें तो एशिया कप को माहामारी (Covid-19) के कारण रद्द भी किया जा सकता है. बता दें कि बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और सचिव जय शाह (Jay Shah) ने एसीसी बोर्ड बैठक (ACC board meeting) में हिस्सा लिया और एशिया कप पर कोई फैसला नहीं लिया. यह टूर्नामेंट सितंबर में आयोजित होना है. गौरतलब है कि इस बार का एशिया कप पाकिस्तान में आयोजित होने की बात थी लेकिन भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जा सकती है ऐसे में टूर्नामेंट को दुबई में कराने की योजना थी.

Advertisement

एसीसी के एक अधिकारी ने कहा कि बैठक में गांगुली और जय शाह शामिल हुए और एशिया कप को लेकर कोई फैसला नहीं लिया जा सका है. बता दें कि इस माह के अंत में एक और बैठक होगी जिसके बाद एशिया कप के आयोजन और शेड्यूल को लेकर फैसला लिए जाने की उम्मीद है.

बता दें कि पिछले कुछ समय से बीसीसीआई आईपीएल (IPL) के आयोजन को लेकर भी माथापच्ची कर रहा है. वहीं, आईसीसी (ICC) बुधवार को होने वाली बोर्ड सदस्यों की बैठक में आस्ट्रेलिया में इस साल होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World cup) के भविष्य को लेकर गतिरोध दूर होने की उम्मीद है. इस बैठक में अगले चेयरमैन के लिये नामांकन प्रक्रिया शुरू करने की घोषणा भी की जा सकती है. यदि इस साल टी-20 वर्ल्डकप का आयोजन टलता है तो उम्मीद है कि बीसीसीआई उस दौरान आईपीएल (IPL) का आयोजन कराए.

Advertisement

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर ब़ड़ी बात कही थी. 

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day
दिल्ली के पोस्टर वॉर का हिस्सा रहे ऑटो वाले इस चुनाव में कहां है?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: