"सनातन धर्म पर हमले ..." 3 राज्यों में BJP की जीत पर पूर्व क्रिकेटर ने विपक्षी दल पर किया हमला, PM Modi को दी बधाई

Venkatesh Prasad Dig At Congress Amid Poll Results: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने सनातन विवाद का हवाला देकर परोक्ष रूप से कांग्रेस पर कटाक्ष किया है. रविवार को चार राज्यों के विधानसभा चुनावों के परिणाम आए.

Venkatesh Prasad: 3 राज्यों में BJP की जीत पर पूर्व क्रिकेटर ने विपक्षी दल पर किया हमला

Venkatesh Prasad Dig At Congress Amid Poll Results: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने सनातन विवाद का हवाला देकर परोक्ष रूप से कांग्रेस पर कटाक्ष किया है. रविवार को चार राज्यों के विधानसभा चुनावों के परिणाम आए. बीजेपी ने जहां हिन्दी पट्टी के राज्य मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जीत दर्ज की है तो कांग्रेस के लिए केवल तेलंगाना से अच्छी खबर आई है, जहां पार्टी ने बहुमत हासिल किया है. बीजेपी मध्यप्रदेश में सत्ता में थी, जबकि पार्टी ने राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को सत्ता से हटाया है. वेंकटेश प्रसाद ने ना सिर्फ परोक्ष रूप से कांग्रेस पर कटाक्ष किया बल्कि उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है.

वेंकटेश प्रसाद ने एक्स (पूर्व ट्विटर) पर लिखा,"सनातन धर्म पर हमले का ये दुष्परिणाम होना निश्चित था. प्रचंड जीत के लिए भाजपा को बहुत-बहुत बधाई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के अद्भुत नेतृत्व का एक और प्रमाण. जमीनी स्तर पर पार्टी कैडर द्वारा शानदार काम."


बता दें, तमिलनाडु के मंत्री और द्रमुक नेता उदयनिधि स्टालिन ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि "सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए." स्टालिन के इस बयान के बाद काफी विवाद हुआ था. कांग्रेस अपनी सहयोगी पार्टी के नेता द्वारा दिए गए बयान से बचती हुई रही और पार्टी ने विवाद के बीच कहा कि पार्टी  "सर्वधर्म समभाव" में विश्वास करती है.

रविवार को चार राज्यों के विधानसभा चुनावों के परिणाम आए हैं. बीजेपी ने जहां मध्यप्रदेश में प्रचंड जीत दर्ज करते हुए 164 सीटों (नतीजों+रुझानों) पर कब्जा किया है तो छत्तीसगढ़ में पार्टी ने कांग्रेस को सत्ता से बाहर करते किया और 54 सीटें (नतीजों+रुझानों) हासिल की है. बीजेपी ने इसके अलावा कांग्रेस से राजस्थान भी छीन लिया और पार्टी ने 115 सीटें (नतीजों+रुझानों) जीती है जो 2018 में आए विधानसभा परिणामों की तुलना में 42 अधिक हैं. कांग्रेस के लिए बस तेलंगाना से अच्छी खबर आई है, जहां पार्टी सहयोगियों के साथ मिलकर 65 सीटे जीती हैं.

यह भी पढ़ें:  'इसका मतलब है कि ऑस्ट्रेलिया का हर खिलाड़ी गलत खेल में है', इयान चैपल ने की कप्तान कमिंस की तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: "एमएस धोनी के बाद वह..." पूर्व विकेटकीपर ने ऋषभ पंत को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी