Advertisement

Coronavirus: दिल्ली के सबसे बड़े कोरोना अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर हटाए गए

Coronavirus: लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ जेसी पासी हटाए गए, डॉ सुरेश कुमार को नियुक्त किया गया

Advertisement
Read Time: 5 mins
दिल्ली का लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल.
नई दिल्ली:

Delhi Coronavirus: दिल्ली के सबसे बड़े कोरोना अस्पताल लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के सबसे बड़े अधिकारी मेडिकल डायरेक्टर डॉ जेसी पासी हटा दिए गए हैं. डॉ सुरेश कुमार को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल का मेडिकल डायरेक्टर बनाया गया है. रविवार को केंद्र सरकार ने निर्देश दिया था कि लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ जेसी पासी को उनके पद से हटाया जाए और उन्हें किसी भी प्रशासनिक पद पर तैनात न किया जाए.

केंद्र सरकार के मुताबिक यह नियम है कि 62 वर्ष से अधिक का कोई भी व्यक्ति प्रशासनिक पद पर नहीं हो सकता इसलिए डॉ जेसी पासी को हटाने के निर्देश दिए गए थे. डॉ जेसी पासी की सेवानिवृत्ति 65 वर्ष की उम्र में होनी है जबकि पासी फिलहाल वह 64 वर्ष के हैं.

Advertisement

मार्च में जैसे ही कोरोना ने दिल्ली में दस्तक दी केजरीवाल सरकार ने उन्हें लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल का मेडिकल डायरेक्टर नियुक्त कर दिया था.

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार का लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल 2000 बेड की क्षमता के साथ दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरे देश का सबसे बड़ा अस्पताल है

लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के नए मेडिकल डायरेक्टर डॉ सुरेश कुमार.

उपराज्यपाल ने डॉ जे सी पासी को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर पद से जरूर हटाया है लेकिन साथ में यह भी कहा है कि डॉ जेसी पासी मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में डायरेक्टर प्रोफेसर (ENT) के तौर पर काम करते रहेंगे.

Featured Video Of The Day
West Bengal Violence: चुनाव से पहले नंदीग्राम में हिंसा, भीड़ ने कई दुकानों में लगाई आग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: