TS ICET Answer Key 2022: आज शाम 5 बजे तक आंसर-की पर आपत्ति दर्ज कराने का मौका, बचें हैं कुछ ही घंटे

TS ICET Answer Key 2022 पर आपत्ति दर्ज कराने की आज अंतिम तारीख है. जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इसके लिए फॉर्म नहीं भरा है, वे वेबसाइट icet.tsche.ac.in पर जाकर जल्द से जल्द इसके लिए अप्लाई कर दें.

TS ICET Answer Key 2022: आज शाम 5 बजे तक आंसर-की पर आपत्ति दर्ज कराने का मौका, बचें हैं कुछ ही घंटे

TS ICET Answer Key 2022: आज शाम 5 बजे तक आंसर-की पर आपत्ति दर्ज कराने का मौका

खास बातें

  • TS ICET Exam 2022 का आयोजन पिछले महीने की 27 तारीख को किया गया था.
  • टीएस आईसीईटी आंसर-की और रिस्पॉन्स शीट 4 अगस्त को जारी किया था.
  • आंसर-की पर आपत्ति दर्ज कराने का आज आखिर दिन है.
नई दिल्ली:

TS ICET Answer Key 2022: तेलंगाना स्टेट इंटीग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TS ICET Exam 2022 ) का आयोजन पिछले महीने की 27 तारीख को किया गया था. TS ICET परीक्षा 2022 का आयोजन 27 जुलाई, 2022 और 28 जुलाई, 2022 को काकतीय विश्वविद्यालय, वारंगल द्वारा तेलंगाना राज्य उच्च शिक्षा परिषद (Telangana State Council of Higher Education) की ओर से किया गया था. इस परीक्षा के लिए काउंसिल ने टीएस आईसीईटी आंसर-की (TS ICET Answer Key), टीएस आईसीईटी रिस्पॉन्स शीट (TS ICET Response Sheet 2022) 4 अगस्त को जारी किया था. आंसर-की और रिस्पॉन्स शीट के साथ ही काउंसिल ने आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करने का लिंक भी जारी किया था. टीएससीएचई की आधिकारिक वेबसाइट icet.tsche.ac.in पर आंसर-की पर आपत्ति दर्ज कराने का लिंक मौजूद है. जिन उम्मीदवारों ने अब तक आंसर-की पर आपत्ति के लिए आवेदन नहीं किया है, वे जल्दी से वेबसाइट पर जाकर निर्देशानुसार आपत्ति दर्ज करा दें. 

TS ICET 2022 Answer Key objection link

TS ICET 2022 Answer Key direct link

TS ICET 2022 Response Sheet direct link

TS ICET Answer Key 2022:  लिंक वेबसाइट पर

उम्मीदवार आंसर-की और रिस्पॉन्स शीट की मदद से टीएस आईसीईटी आंसर-की (TS ICET Answer Key 2022) पर आपत्ति दर्ज करा सकते हैं. जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इसके लिए फॉर्म नहीं भरा है, वे वेबसाइट पर जाकर जल्द से जल्द अप्लाई करें. क्योंकि आंसर-की पर आपत्ति दर्ज कराने का लिंक वेबसाइट पर आज शाम 5 बजे तक ही उपलब्ध है. यदि उम्मीदवार आपत्ति लिंक फॉर्म जमा करने में विफल रहते हैं, तो उनकी आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा. आंसर-की के बाद टीएस आईसीईटी रिजल्ट को जारी किया जाएगा.

JEE Advanced 2022: jeeadv.ac.in पर शुरू हुई जेईई एडवांस्ड के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया, एप्लीकेशन फी और लास्ट डेट देखें

JEE Main Result 2022 Declared Live: jeemain.nta.nic.in पर घोषित हुआ सत्र 2 का रिजल्ट, स्कोरकार्ड लिंक, कट ऑफ और टॉपर्स देखें

TS ICET 2022 Answer Key: आपत्ति दर्ज करने का तरीका जानें

1. सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट icet.tsche.ac.in पर जाएं. 

2.आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करने के लिए होमपेज पर ऑब्जेक्शन फॉर्मेट लिंक पर क्लिक करें.

3. इसके बाद आपत्ति भेजने के निर्देशों को ध्यान से पढ़ें.

4. निर्देशों का पालन करते हुए अपनी आपत्ति दर्ज कर दें. 

5. उम्मीदवार जल्द से जल्द आपत्ति फॉर्म भरें, क्योंकि यह मौका आज शाम 5 बजे तक ही वेबसाइट पर उपलब्ध है. CHSE Odisha Result 2022: ओडिशा कक्षा 12वीं आर्ट्स रिजल्ट चेक करने के लिए स्टूडेंट शाम 4 बजे हो जाएं रेडी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com