SSC CHSL Skill Test 2019 Results Out: एसएससी सीएचएसएल स्किल टेस्ट का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक 

एसएससी सीएचएसएल स्किल टेस्ट का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. इस टेस्ट में सफल रहे 13,088 उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन में शामिल होना होगा.

SSC CHSL Skill Test 2019 Results Out: एसएससी सीएचएसएल स्किल टेस्ट का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक 

इस परीक्षा में 13,088 उम्मीदवार सफल रहे हैं

नई दिल्ली:

SSC CHSL Skill Test 2019 Results Out: स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने कंबाइड हायर सेकेंडरी लेवल परीक्षा 2019  टाइपिंग टेस्ट (SSC, Combined Higher Secondary Level CHSL, Exam 2019 typing test results) के परिणामों की घोषणा की है, जो उम्मीदवार टाइपिंग टेस्ट परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर देख सकते हैं.

कर्मचारी चयन आयोग ने 30 सितंबर, 2021 को एसएससी सीएचएसएल टियर- II 2019 के परिणाम घोषित किए थे, जिसमें कुल 28,508 उम्मीदवारों को केवल टाइपिंग टेस्ट में उपस्थित होने के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था.

टाइपिंग टेस्ट में एसएससी द्वारा निर्धारित कट-ऑफ के आधार पर, 13,088 उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन में शामिल होना होगा. आयोग ने टाइपिंग टेस्ट में  त्रुटि / गलतियों के प्रतिशत पर निर्धारित कट-ऑफ भी जारी किया है.

टाइपिंग परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के लिए उपस्थित होना आवश्यक है. डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के संचालन का कार्यक्रम आयोग के क्षेत्रीय कार्यालयों की संबंधित वेबसाइटों पर शीघ्र ही उपलब्ध होगा.

इस लिंक से चेक करें रिजल्ट

एसएससी सीएचएसएल रिजल्ट 2018 को चेक करने का तरीका (SSC CHSL Result 2018)

1.एसएससी की आधिकारिक साइट https://ssc.nic.in

2. होम पेज पर उपलब्ध लॉगिन विवरण दर्ज करें

3. एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवार परिणाम की जांच कर सकते हैं

4. पेज को डाउनलोड करें और आगे की जरूरत के लिए उसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्किल टेस्ट में अभ्यर्थियों के त्रुटि प्रतिशत का विवरण 9 मार्च 2022 को एसएससी की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा. यह सुविधा 9 मार्च से 31 मार्च 2022 तक उपलब्ध होगी.