OSSC CGL admit card 2022: ओडिशा CGLE एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड, परीक्षा 10 अक्टूबर से

OSSC CGL admit card 2022: ओएसएससी आज संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा या सीजीएलई 2021 लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड ossc.gov.in पर जारी करेगा.

OSSC CGL admit card 2022: ओडिशा CGLE एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड, परीक्षा 10 अक्टूबर से

OSSC CGL admit card 2022: OSSC CGLE प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के बाद उसकी अच्छे तरह से जांच करने की सलाह दी जाती है और किसी तरह की गड़बड़ी होने पर अधिकारीयों से अतिशीघ्र संपर्क करें.

OSSC CGL admit card 2022: ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (Odisha Staff Selection Commission) (OSSC) आज 1 अक्टूबर को संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा या CGLE 2021 लिखित परीक्षा में भाग लेने वाले परीक्षार्थियों के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा. एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर उपलब्ध कराया जाएगा. उम्मीदवार अपने यूजर आईडी और पासवर्ड का उप्तोग करके अपना एडमिट कार्ड (OSSC CGL admit card 2022) डाउनलोड कर सकते हैं. OSSC CGLE प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के बाद उसकी अच्छे तरह से जांच करने की सलाह दी जाती है और किसी तरह की गड़बड़ी होने पर अधिकारीयों से अतिशीघ्र संपर्क करें. 

फॉरेन ट्रेड में करना चाहते हैं MBA तो भर दीजिए फॉर्म, पढ़ें जरूरी डिटेल्स

OSSC CGL admit card 2022: परीक्षा तारीख  

ओएसएससी सीजीएल परीक्षा 16 अक्टूबर को छोड़कर पूरे राज्य में 10 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक आयोजित की जाएगी. परीक्षा की अवधि 3 घंटे होगी. प्रत्येक गलत उत्तर के लिए 0.25 अंक काटा जाएगा.

OSSC CGL admit card 2022: ऐसे करें डाउनलोड 

  • आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर जाएं
  • होमपेज पर, एडमिट कार्ड लिंक देखें
  • यूजर आईडी और पासवर्ड दर्ज करें
  • ओएसएससी सीजीएल प्रवेश पत्र स्क्रीन पर दिखाई देगा
  • भविष्य में उपयोग के लिए उसकी एक हार्ड कॉपी डाउनलोड करें और अपने पास सुरक्षित रख लें.

एजुकेशन से जुड़ी अन्य न्यूज़ पढ़ें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

OSSC CGLE 2021 परीक्षा में शामिल हो रहे उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड एक बहुत ही महत्वपूर्ण दस्तावेज है, इसके बिना किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी. इसलिए, सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा केंद्र पर प्रवेश पत्र लेकर जाना न भूलें.