NEET PG 2022: नीट पीजी परीक्षा रद्द की झूठी खबर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

NEET PG 2022: नीट पीजी परीक्षा रद्द की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सोशल साइट पर इस संबंध में एक फर्जी नोटिस वायरल हो रही है.

NEET PG 2022: नीट पीजी परीक्षा रद्द की झूठी खबर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

नीट पीजी 2022 रद्द होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली:

NEET PG 2022: नीट पीजी परीक्षा रद्द की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सोशल साइट पर इस संबंध में एक फर्जी नोटिस वायरल हो रही है जिसमें दावा किया गया है कि नीट पीजी 2022 परीक्षा स्थगित कर दी गई है. वायरल हो रहे फर्जी पत्र में दावा किया गया है कि नीट पीजी 2022 परीक्षा को 6 से 8 सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया गया है. हम आपको बता दें कि वायरल हो रही है खबर में कोई सच्चाई नहीं है. इस संबंध में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है और ये खबर सरासर गलत है. 

नीट पीजी 2022 की परीक्षा अपने निर्धारित तिथि 21 मई 2022 को आयोजित की जाएगी. अभी तक इस परीक्षा की तिथिय या शेड्यूल में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है. पीआईबी फैक्ट चेक टीम ने इस फेक न्यूज का भंडाफोड़ किया है और उम्मीदवारों से कहा कि वे फेक खबरों पर विश्वास नहीं करें. पीआईबी फैक्ट चेक टीम ने अपने ट्विटर अकाउंड से इस खबर के गलत होने की जानकारी दी है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NEET PG 2022 को स्थगित करने की मांग उम्मीदवारों द्वारा सोशल मीडिया पर उठाई जा रही है. बड़ी संख्‍या में उम्मीदवार परीक्षा को फिर से स्थगित करने की मांग कर रहे हैं.