NEET FET 2022: नीट फेलोशिप एंट्रेंस टेस्ट के इमेज में फाइनल करेक्शन का अब भी मौका, फटाफट कर लें सुधार 

NEET FET 2022: वे सभी उम्मीदवार जिन्होंने एफईटी 2022 के लिए आवेदन किया है और उनसे इमेज (image) अपलोड करने में किसी तरह की कोई गलती हो गई है, उनके पास इमेज में करेक्शन का अब भी मौका है.

NEET FET 2022: नीट फेलोशिप एंट्रेंस टेस्ट के इमेज में फाइनल करेक्शन का अब भी मौका, फटाफट कर लें सुधार 

NEET FET 2022: नीट फेलोशिप एंट्रेंस टेस्ट के इमेज में फाइनल करेक्शन का अब भी मौका

नई दिल्ली:

NEET FET 2022: नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज (NBEMS) ने नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट फेलोशिप एंट्रेंस टेस्ट 2022 (National Eligibility cum Entrance Test Fellowship Entrance Test 2022) की एडिट विंडो 30 जनवरी 2023 को बंद कर दी गई है. वे सभी उम्मीदवार जिन्होंने एफईटी 2022 के लिए आवेदन किया है और उनसे इमेज (image) अपलोड करने में किसी तरह की कोई गलती हो गई है, उनके पास इमेज में करेक्शन का अब भी मौका है. जिन उम्मीदवारों ने इमेज सही फॉर्मेंट में अपलोड नहीं हुआ है, वे अपलोड की गई इमेज में पाइनल करेक्शन या फाइनल सुधार 1 फरवरी से 2 फरवरी 2023 तक कर सकते हैं. इमेज में फाइनल करेक्शन या फाइनल एडिट करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट netboard.edu.in पर जाएं. 

बता दें कि नीट एफईटी 20222 के लिए एडिट विंडो 30 जनवरी को दोपहर 3 बजे तक खुली थी. इस दौरान उम्मीदवार अपने नाम, एग्जाम सिटी, राष्ट्रीयता, मोबाइल नंबर और  ईमेल एड्रेस को छोड़कर अन्य जानकारियों में सुधार कर सकते थे. 

UPSC Geo Scientist Final Result 2022: यूपीएससी ने जारी किया रिजल्ट, क्वालिफायड कैंडिडेट्स की लिस्ट यहां देखें

वे सभी उम्मीदवार जिन्होंने निर्धारित छवि अपलोड निर्देशों के अनुसार अपनी तस्वीरें, हस्ताक्षर या अंगूठे के निशान अपलोड नहीं किए हैं, वे अपने NEET FET 2022 आवेदन पत्र में छवियों को सुधार सकते हैं. हालांकि एनबीईएमएस ने उन उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट पहले ही जारी कर दी है, जिन्हें अपलोड की गई इमेज को फिर से जमा करने की आवश्यकता है.

1 फरवरी अंतरिक्ष यात्रा का काला दिन, इसी दिन हुई थी कल्पना चावला की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राष्ट्रीय शिक्षा बोर्ड (National Board of Education) ने हाल ही में एमबीबीएस (MBBS) के लिए अनिवार्य एक साल की इंटर्नशिप पूरी करने की कट-ऑफ तारीख 30 जून तक बढ़ा दी है, पहले यह तारीख 30 मार्च थी.