Kashmir University: आज होने वाली LLM 2nd सेमेस्टर की परीक्षा हुई स्थगित, अब इस तारीख को होगा पेपर

आज होने वाली कानून के छात्रों के लिए कश्मीर विश्वविद्याल LLM के सेकेंड सेमेस्टर परीक्षा स्थगित कर दी गई है. जानें- अब परीक्षा का आयोजन किस तारीख को किया जाएगा. यहां पढ़ें डिटेल्स.

Kashmir University: आज होने वाली LLM 2nd सेमेस्टर की परीक्षा हुई स्थगित, अब इस तारीख को होगा पेपर

नई दिल्ली:

KU LLM 2nd Semester Exam Postponed: कानून के छात्रों के लिए कश्मीर विश्वविद्याल LLM के सेकेंड सेमेस्टर परीक्षा स्थगित कर दी गई है. यह परीक्षा 08 जनवरी, 2021 यानी आज आयोजित की जानी थी. मगर भारी बर्फबारी के कारण परीक्षा स्थगित कर दी गई है.

कश्मीर विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक प्रो इरशाद ए नवाछू ने भी यूजी सेकंड ईयर की परीक्षा को रद्द करने की घोषणा की है जो शुक्रवार को UG 6वें सेमेस्टर परीक्षा के साथ आयोजित की जाने वाली थी जो 9 जनवरी शनिवार को आयोजित होने वाली थी. उन्होंने कहा कि स्थगित परीक्षाओं की नई तारीख बाद में अधिसूचित की जाएगी.

LLM 2nd Semester Exam: ये परीक्षा की नई तारीख

LLM सेकंड ईयर की परीक्षा की नई तारीख जारी कर दी गई है. रिपोर्ट के अनुसार अब ये परीक्षा 14 जनवरी को आयोजित की जाएगी. बता दें, परीक्षा का समय और स्थान में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है.

डल झील के पश्चिमी किनारे पर कश्मीर विश्वविद्यालय स्थित है. यह 1948 में स्थापित किया गया था.  इसमें 12  फैकल्टी, 47 अकेडमिक डिपार्टमेंट, 21 सेंटर, 36 कॉलेज और छह (निजी रूप से प्रबंधित) मान्यता प्राप्त संस्थान पूरे राज्य में फैले हुए हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com