Advertisement

DU: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने पुनर्मूल्यांकन के लिए दूसरी बार खोली विंडो, इस दिन तक सकते हैं आवेदन

Delhi University: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने पुनर्मूल्यांकन और रीचेकिंग के लिए दूसरी बार विंडो खोल दी है. इन सुविधाओं के लिए स्टूडेंट्स 26 मई तक आवेदन कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 4 mins
दिल्ली यूनिवर्सिटी ने पुनर्मूल्यांकन और रीचेकिंग के लिए दूसरी बार विंडो खोल दी है.
नई दिल्ली:

Delhi University: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने नवंबर और दिसंबर में आयोजित हुए सेमेस्टर एग्जाम के लिए मूल्यांकन, रीचेकिंग और चेक हो चुकी आंसर शीट्स के लिए आवेदन करने की विंडो एक बार फिर से खोल दी है. स्टूडेंट्स जो कोरोनावायरस के कारण यूनिवर्सिटी बंद होने पर निर्धारित समय में आवेदन नहीं कर सके थे, वे इन सुविधाओं के लिए अब ईमेल के जरिए आवेदन कर सकते हैं.

स्टूडेंट्स पुनर्मूल्यांकन, रीचेकिंग और मूल्यांकन की जा चुकी आंसर शीट्स के लिए आवेदन करने के लिए फॉर्म को डाउनलोड करके उन्हें भर सकते हैं. यूनिवर्सिटी फॉर्म को डीन, हेड, प्रिंसिपल, डिपार्टमेंट और कॉलेज से साइन कराने के लिए एक बार की छूट दे रही है.

Advertisement

फॉर्म के साथ स्टूडेंट्स को नवंबर-दिसंबर 2019 में आयोजित हुए सेमेस्टर परीक्षा की मार्कशीट और एडमिट कार्ड भी अटैच करना होगा. इसके अलावा स्टूडेंट्स को पुनर्मूल्यांकन, रीचेकिंग, मूल्यांकन की हुई कॉपी के लिए ऑनलाइन फीस सबमिट करनी होगी.

बता दें कि स्टूडेंट्स को स्कैन की हुई फॉर्म की कॉपी, मार्कशीट की कॉपी, एडमिट कार्ड की कॉपी और फीस रिसिप्ट की कॉपी 'revaluation.branch.105@gmail.com' पर मेल करनी होगी. वहीं, साउथ दिल्ली कैंपस के दायरे में आने वाले रेगुलर कॉलेज के अंडरग्रेजुएट स्टूडेंट्स को 'revelcell.sdc@gmail.com' पर दस्तावेज भेजने होंगे. इन सभी सुविधाओं के लिए स्टूडेंट्स 26 मई तक आवेदन कर सकते हैं.

Featured Video Of The Day
Sandeshkhali Violence: Shimla में बंगाली पर्यटकों ने 'शेख़ शाहजहाँ' को क्यों बताया बांग्लादेशी?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: