ADVERTISEMENT

पावर ग्रिड कॉरपोरेशन के डायरेक्टर बोर्ड ने बॉन्ड के जरिए 600 करोड़ रुपये जुटाने की मंजूरी दी

इससे पहले 9 मार्च को पावर ग्रिड कॉरपोरेशन (Power Grid Corporation) के  डायरेक्टर बोर्ड ने निजी आधार पर 900 करोड़ रुपये तक जुटाने की मंजूरी दी थी.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी02:45 PM IST, 24 Mar 2023NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

सार्वजनिक क्षेत्र की पावर ग्रिड कॉरपोरेशन (Power Grid Corporation) के डायरेक्टर बोर्ड ने निजी आधार पर बॉन्ड जारी कर 600 करोड़ रुपये जुटाने की मंजूरी दी है. कंपनी ने शुक्रवार को बीएसई को भेजी एक सूचना में यह जानकारी दी है.

कंपनी ने कहा कि बॉन्ड के लिए निदेशकों की समिति ने 24 मार्च, 2023 को हुई अपनी बैठक में अनसिक्योर्ड, नॉन-कन्वरटिबल, नॉन-कॉमुलेटिव, रीडीमेबल और टैक्सेबल पावरग्रिड बॉन्ड्स-एलएक्सएक्सआईआई (72वें) इश्यू को जारी करने की मंजूरी दी. इस इश्यू के तहत निजी आधार पर 600 करोड़ रुपये तक जुटाए जाएंगे.”

आपको बता दें कि इस इश्यू का कुल आकार 600 करोड़ रुपये है. इसमें इश्यू का मूल आकार 100 करोड़ रुपये और 500 करोड़ रुपये का ग्रीन शू विकल्प होगा. इस इश्यू को एनएसई या बीएसई या दोनों पर सूचीबद्ध किया जाएगा. इससे पहले 9 मार्च को पावर ग्रिड कॉरपोरेशन के  डायरेक्टर बोर्ड ने निजी आधार पर 900 करोड़ रुपये तक जुटाने की मंजूरी दी थी.

अगर शेयरों की बात करें तो आज यह शेयर  223 रुपये पर खुला. दोपहर 2:37 बजे के करीब पावर ग्रिड कॉरपोरेशन का शेयर 0.023% की तेजी के साथ 222.20 पर कारोबार कर रहा है. 

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT