ADVERTISEMENT

एयर इंडिया का 'मॉनसून बोनांजा'! अब उड़ान भरिए @1,777 रुपये में

एयर इंडिया ने प्रमोशनल स्कीम लॉन्च करते हुए घरेलू नेटवर्क की 66 उड़ानों के लिए 1,777 रुपये के किराए ऑफर की शुरुआत की है।
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी10:45 AM IST, 10 Jun 2015NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

अगर आप अगले कुछ समय में हवाई यात्रा से कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए खुशखबरी है। एयर इंडिया ने प्रमोशनल स्कीम लॉन्च करते हुए घरेलू नेटवर्क की 66 उड़ानों के लिए 1,777 रुपये के किराए ऑफर की शुरुआत की है। यानी, अब आप 2 हजार रुपए से भी कम कीमत में देश के 66 ठिकानों पर वाया एयर इंडिया जा सकते हैं। लेकिन इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको जून 10-12, 2015 के बीच टिकट बुक करवानी होगी।

मॉनसून योजना के तहत खरीदे गए टिकट 1 जुलाई से 30 सितंबर, 2015 के बीच यात्रा करने के लिए वैध रहेंगे। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि आप यह टिकट ऑनलाइन यानी एयर इंडिया की वेबसाइट से लेकर इसके टोल फ्री नंबर 1800 180 1407 या किसी ऑथराइज एजेंट के मार्फत भी बुक करवा सकते हैं।

वैसे कई प्राइवेट कंपनियां इस तरह की छूट का ऑफर कर रही हैं। जेट एयरवेज और स्पाइसजेट के अलावा इंडिगो और एयर एशिया समेत प्राइवेट एयरलाइनों ने हाल ही में कम किराये के ऑफर्स की घोषणा की हुई है।

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT