YouTuber अरमान मलिक बने जुड़वा बच्चों के पिता, पायल की डिलीवरी के बाद कृतिका ने शेयर की पहली PHOTO

यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक मां बन गई हैं, जिसकी जानकारी अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका ने दी. कृतिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर को फैन्स संग साझा किया.

YouTuber अरमान मलिक बने जुड़वा बच्चों के पिता, पायल की डिलीवरी के बाद कृतिका ने शेयर की पहली PHOTO

अरमान मलिक की पहली पत्नी ने दिया जुड़वा बच्चो को जन्म

नई दिल्ली :

यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक मां बन गई हैं, जिसकी जानकारी अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका ने दी. कृतिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर को फैन्स संग साझा किया. हालांकि कृतिका ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि पायल को बेटा हुआ है या बेटी. गौरतलब है कि पायल जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली थीं, ऐसे में फैन्स पायल के बारे में जानने को बेताब हैं. बता दें, कृतिका मलिक ने ऑपरेशन थिएटर के बाहर से एक वीडियो को शेयर किया, जिसमें उनके साथ अरमान के साथ बाकी घरवाले नजर आए. डिलीवरी के बाद पायल, अरमान और कृतिका की पहली फोटो भी सामने आ गई है.

कृतिका ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें अरमान के साथ बाकी घरवाले 'मेरे घर नए मेहमान' आ रहे गाते हुए देखे जा सकते हैं. वहीं कृतिका ने कैप्शन दिया है, "पायल मां बन गई हैं". कृतिका द्वारा इस खबर को शेयर करने के बाद फैन्स परिवार को ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. कुछ टाइम पहले अरमान के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया गया था. इस वीडियो में दिखाया गया था कि पायल की तबीयत खराब हो गई है और उन्हें जल्दी-जल्दी अस्पताल ले जाया जा रहा है. वीडियो में दिखाया गया था कि डॉक्टर ने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया है और कहा कि वे कोशिश करेंगे कि बच्चे की डिलीवरी आज ही हो जाए.

गौरतलब है कि अरमान मलिक की दोनों पत्नियां पायल और कृतिका एक साथ प्रेग्नेंट थीं. अपनी पूरी प्रेगनेंसी के दौरान कृतिका और पायल खबरों में छाई रहीं. अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं, लेकिन कई बार उन्हें दो पत्नियां होने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है. पायल अरमान की पहली पत्नी हैं, जिनसे उन्हें 7 साल का बेटा चिरायू है. बाद में अरमान ने पायल की दोस्त कृतिका से दूसरी शादी की.

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com