विज्ञापन
This Article is From Apr 13, 2019

यो यो हनी सिंह पर बने सॉन्ग का YouTube पर धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने अपने कैरियर में कई सफल चार्टबस्टर्स दिए है जो लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज करते हुए पसंदीदा पार्टी गीत साबित हुए हैं. संगीत सनसनी के स्टारडम को देखते हुए अब उन पर एक गाना बनाया गया है.

यो यो हनी सिंह पर बने सॉन्ग का YouTube पर धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video
यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) पर बना गाना, वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली:

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने अपने कैरियर में कई सफल चार्टबस्टर्स दिए है जो लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज करते हुए पसंदीदा पार्टी गीत साबित हुए हैं. संगीत सनसनी यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के स्टारडम को देखते हुए अब उन पर एक गाना बनाया गया है. आरएस चौहान द्वारा हाल ही में रिलीज किया गया गीत 'यो यो' एक मजेदार गीत है जिसमें इक्का (Ikka) और ऋषि रिच (Rishi Rich) हैं और जिसके बोल यो यो हनी सिंह के प्रसिद्ध चार्टबस्टर्स 'ब्लू आइज' और 'ब्राउन रंग' से लिए गए हैं और इसे यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के नाम पर भी रखा गया है.

IPL 2019: ईडन गार्डन्स में KKR को DC ने हराया तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

Kesari Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर पकड़ी रफ्तार, कमा डाले इतने करोड़

यो यो हनी (Yo Yo Honey Singh) सिंह इस गाने के बारे में जानकर आश्चर्यचकित हो गए थे और सोशल मीडिया पर गायक को धन्यवाद देते हुए यो यो ने लिखा, 'यो यो सॉन्ग में प्यार और सम्मान के लिए बहुत शुक्रिया. आरएस और इक्का को मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं. क्रेजी बीट्स और 2000 के हिपहॉप को जिंदा रखने के लिए ऋषि भाई को ढेर सारा सम्मान.' इस तरह हनी सिंह ने इस सॉन्ग के लिए आभार जताया है. 

अपने कमबैक गीत 'मखना' के साथ, यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) एक बार फिर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रहे, जिसे दुनिया भर से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है और यूट्यूब पर गाने ने तहलका मचा दिया था. 21 दिसंबर को टी-सीरीज के तहत रिलीज किया गया मखना दर्शकों के बीच धूम मचाने में कामयाब रहा था. हाल ही में, यो यो हनी सिंह ने अपने चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' के लिए मुंबई में आयोजित हालिया संगीत पुरस्कार में 'सॉन्ग ऑफ द ईयर' का पुरस्कार जीता था.

RAW Box Office Collection Day 8: जॉन अब्राहम की फिल्म 'रॉ' की धांसू कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के लिए 2019 शानदार साल रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. वर्तमान में, यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं और उनके प्रशंसक बेसब्री से उनके आगामी गाने का इंतजार कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
यो यो हनी सिंह पर बने सॉन्ग का YouTube पर धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Next Article
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com