धर्मेंद्र-सलमान खान के बीच फंसी रेखा, Yamla Pagla Deewana Phir Se का 'राफ्ता राफ्ता' सॉन्ग हुआ वायरल- देखें Video

Yamla Pagla Deewana Phir Se का नया सॉन्ग 'राफ्ता राफता' रिलीज हो गया है, और ये गाना वाकई कमाल-धमाल है. सलमान खान (Salman Khan) और धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ रेखा (Rekha) को देखना बहुत मजेदार है.

धर्मेंद्र-सलमान खान के बीच फंसी रेखा, Yamla Pagla Deewana Phir Se का 'राफ्ता राफ्ता' सॉन्ग हुआ वायरल- देखें Video

Yamla Pagla Deewana Phir Se: सलमान खान, धर्मंद्र और रेखा ने 'राफ्ता राफ्ता' में मचाया धमाल

खास बातें

  • सलमान खान और रेखा की एंट्री
  • जबरदस्त हैं 'राफ्ता राफ्ता' मेडली
  • सोनाक्षी सिन्हा भी आईं नजर
नई दिल्ली:

'यमला पगला दीवाना फिर से (Yamla Pagla Deewana Phir Se)' का नया सॉन्ग 'राफ्ता राफता' रिलीज हो गया है, और ये गाना वाकई कमाल-धमाल है. सलमान खान (Salman Khan) और धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ रेखा (Rekha) को देखना वाकई बहुत मजेदार है, और रेखा इस गाने में ऐसा कहर ढाह रही हैं कि उनके सामने बॉलीवुड की दिग्गज हीरोइनें भी फीकी नजर आएंगी. 'राफता राफता' में कई पुराने सॉन्ग का मेडली तैयार किया गया है. इसमें रेखा के साथ सलमान खान और धर्मेंद्र खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. यही नहीं, 'राफता राफता' में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और शत्रुघ्न सिन्हा भी हैं, और वे भी डांस में हाथ दिखा रहे हैं.

Happy Phirr Bhag Jayegi Movie Review: ‘हैप्पी’ सोनाक्षी सिन्हा फिर न ही भागती तो अच्छा था...



Viral Video: इस एक्ट्रेस ने की डॉगी के साथ सेल्फी लेने की कोशिश, और फिर हुआ कुछ ऐसा...

रेखा लंबे समय बाद किसी फिल्में नजर आ रही हैं. 'राफता राफता' गाना धर्मेंद्र की फिल्म 'कहानी किस्मत की (Kahani Kismat Ki)' से हैं और इसमें उनके साथ रेखा लीड रोल में नजर आई थीं. रेखा का डांस और उनकी अदाएं बहुत ही कमाल की हैं. 'यमला पगला दीवाना फिर से' के इस सॉन्ग ने वाकई धमाल मचा दिया है, और लंबे समय बाद कोई इस तरह का धमाकेदार मेडली सॉन्ग आया है. 

Gold Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार को जॉन अब्राहम ने दी कड़ी टक्कर, बॉक्स ऑफिस पर कमा डाले इतने करोड़



भोजपुरी एक्ट्रेस ने लाल साड़ी पहन सोफे पर लगाए ठुमके, खेसारी लाल यादव के गाने पर Dance हुआ वायरल- देखें Video

'यमला पगला दीवाना फिर से' फिल्म 'यमला पगला दीवाना' फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है और उम्मीद जताई जा रही है कि यह पार्ट सबसे फनी हो सकता है. बता दें कि 'यमला पगला दीवाना 2' बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी, और फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी. लेकिन इस बार फिल्म से बड़ी उम्मीद की जा रही है. इस बार सलमान खान फिल्म में मस्ताना के रोल में नजर आएंगे और इस वजह से फिल्म फ्रेंचाइजी को लेकर काफी सुगबुगाहट बढ़ गई है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com