WWE के चैंपियन ने जीत के बाद गाया 'अपना टाइम आएगा' तो वायरल हुआ Video

WWE के नए चैंपियन कोफी किंगस्टन (Kofi Kingston) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. Wrestlemania 35 (रेसलमेनिया 35) में डेनियल ब्रायन को शिकस्त देने के बाद कोफी किंगस्टन (Kofi Kingston) ने WWE चैंपियन का खिताब हासिल किया है.

WWE के चैंपियन ने जीत के बाद गाया 'अपना टाइम आएगा' तो वायरल हुआ Video

WWE Video: कोफी किंगस्टन (Kofi Kingston) ने गाया 'अपना टाइम आएगा'

खास बातें

  • WWE का वीडियो हुआ वायरल
  • कोफी किंगस्टन ने गाया रणवीर सिंह का सॉन्ग
  • कोफी बोले 'अपना टाइम आएगा'
नई दिल्ली:

वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के नए चैंपियन कोफी किंगस्टन (Kofi Kingston) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. Wrestlemania 35 (रेसलमेनिया 35) में डेनियल ब्रायन को शिकस्त देने के बाद कोफी किंगस्टन (Kofi Kingston) ने WWE चैंपियन का खिताब हासिल किया है. लेकिन जीत के बाद उन्होंने इस अंदाज में जश्न मनाया कि वीडियो जमकर देखा जा रहा है. कोफी किंगस्टन  (Kofi Kingston) से जीत के बाद जब भारतीय फैन्स को मैसेज देने के लिए कहा गया तो उन्होंने यही कहा कि 'अपना टाइम आएगा.' इस तरह उनका ये वीडियो खूब देखा जा रहा है.

IPL 2019: वानखेड़े स्टेडियम में KXIP के फैन का 'झिंगाट' पर ताबड़तोड़ Dance, प्रीति जिंटा ने शेयर किया Video

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने डांस से मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

WWE चैंपियन कोफी किंगस्टन  (Kofi Kingston) ने भारतीय फैन्स के साथ अपने सम्मान और प्यार का इजहार भी किया. कोफी किंगस्टन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके मूव्ज भी कमाल के रहते हैं. लेकिन रणबीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' के सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा' के इस्तेमाल के साथ ही उन्होंने भारतीय फैन्स के साथ और भी गहरा रिश्ता जोड़ लिया है. 37 वर्षीय कोफी किंगस्टन घाना के रहने वाले हैं और वर्तमान में अमेरिका के टेक्सास के ऑस्टिन शहर में रहते हैं. 

बॉलीवुड एक्टर का नेताओं पर तंज, कहा- बिना चुनाव मुकेश अंबानी को बना दें PM...

Bhojpuri Cimema: आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में MeToo अभियान को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE चैंपियन कोफी किंगस्टन  (Kofi Kingston) ने 4 जून, 2006 में प्रोफेशनल रेस्लिंग की दुनिया में कदम रखा था. कोफी किंगस्टन ने 2008 में WWE में डेब्यू किया था. कोफी ब्राजीलियन मार्शल आर्ट कैपोईरा में भी ट्रेंड हैं. कोफी किंगस्टन रिंग में धांसू तरीके से रेस्लिंग करते हैं और मार्शल आर्ट्स के मूव्ज भी दिखाते हैं. Wrestlemania 35 (रेसलमेनिया 35) में अपने शानदार परफॉर्मेंस के जरिये कोफी किंगस्टन फैन्स का दिल जीतने के साथ ही चैंपियनशिप जीतने में भी सफल रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...