सिर पर गगरी, पैरों के नीचे गिलास और परात रख महिला ने हरियाणवी सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, लोग बोले- ये क्या कर दिया!

सोशल मीडिया पर इस महिला के हैरतंगेज डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं. हरियाणवी गाने पर महिला जिस तरह से डांस कर रही है, उसे देख लोग बोल रहे हैं कि 'भाई ये क्या अजूबा है'.

सिर पर गगरी, पैरों के नीचे गिलास और परात रख महिला ने हरियाणवी सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, लोग बोले- ये क्या कर दिया!

हरियाणवी सॉन्ग पर महिला का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

डांस के ढेरों शौकीनों को आपने देखा होगा, लेकिन यकीन मानिए ऐसा डांस आपने पहले शायद ही कभी देखा हो. हाल में सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में एक महिला सिर पर एक साथ कई बर्तन रखकर कमाल का बैलेंस बनाकर डांस करती है. इतना ही नहीं, उनके पैरों के नीचे भी कई सारे बर्तन रखें है. डांस के साथ उनकी बैलेंसिंग को देख सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है. ममता शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है.

इस वीडियो में आप महिला को अपने सिर के ऊपर कई सारे बर्तन रख कर डांस करते हुए देख सकते हैं. उसने सिर पर एक पीतल के गिलास को उलट कर रखा है और उसके ऊपर एक पीतल की ही गगरी रखी है. पतले से गिलास पर गगरी टिका कर वह हरियाणवी गाने पर कमाल का डांस करती हैं और बर्तन अपनी जगह से टस से मस नहीं होते. बात यहीं खत्म नहीं होती, पैरों के नीचे पतीला, गिलास और परात रख कर वह कमाल का बैलेंस बनाती हैं और शानदार स्टेप्स भी करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 1 लाख 90 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और लोग कमेंट कर महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये हरियाणा वाले हैं कुछ भी कर सकते हैं'. वहीं दूसरे ने लिखा, 'गजब का डांस है, सुपर्व'. वहीं एक अन्य ने मजाकिया अंदाज में लिखा, भाई मैंने ऐसे कोशिश की थी, तो पैर ही मुड़ गए.