संजय दत्त ने अपनी लेटेस्ट वर्कआउट फोटो शेयर की तो बेटी त्रिशला दत्त ने लिखा- ‘अमेजिंग पापा ड्यूक’

संजय दत्त ने अपनी लेटेस्ट वर्कआउट फोटो के जरिए साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है. 62 साल के संजय दत्त जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अपनी अगली फिल्म के रोल की तैयारी कर रहे हैं. काले कपड़े पहने संजय दत्त की जिम फोटो वायरल हो रही है और एक्टर ने इसे कैप्शन दिया है, अपनी शक्ति का उपयोग करें!

संजय दत्त ने अपनी लेटेस्ट वर्कआउट फोटो शेयर की तो बेटी त्रिशला दत्त ने लिखा- ‘अमेजिंग पापा ड्यूक’

जिम में संजय दत्त की फोटो

नई दिल्ली :

संजय दत्त ने अपनी लेटेस्ट वर्कआउट फोटो के जरिए साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है. 62 साल के संजय दत्त जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अपनी अगली फिल्म के रोल की तैयारी कर रहे हैं. काले कपड़े पहने संजय दत्त की जिम फोटो वायरल हो रही है और एक्टर ने इसे कैप्शन दिया है, "अपनी शक्ति का उपयोग करें! अपनी उम्मीदों से अधिक क्योंकि उम्र सिर्फ एक नंबर है. #duttstheway. संजय की बेटी त्रिशाला दत्त ने कमेंट किया, "आप कमाल के लग रहे हैं पापा ड्यूक. लव यू," साथ ही किस वाली इमोजी भी शेयर की है. इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट सेक्शन को तारीफों से भर दिया है. एक ने लिखा, "ग्रेट सर, खलनायक." एक अन्य ने लिख, "@duttsanjay Aye Hayee ... बाबा आप कमाल हो ... बोले तो एक दम झकास," साथ ही रेड दिल की इमोजी भी शेयर की है. 

कुछ दिन पहले संजय दत्त ने अपने वर्कआउट से एक और फोटो शेयर की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था, " अपने जिम आकर खुश हूं,  कभी हार मत मानो." त्रिशाला दत्त ने कमेंट किया था, "आप बहुत अच्छे लग रहे हैं पापा. आई लव यू टू मून एंड बैक." संजय के सबसे अच्छे दोस्त परेश घेलानी ने लिखा,"मेरे भाई !! और हम इसे फिर से कहेंगे, थोड़ा टूटा हुआ, थोड़ा पीटा, थोड़ा थका हुआ, लेकिन 'कभी हार मत मानो'. सभी चुनौतियों से लड़ने के लिए आपकी भावना और आपके तप को प्रशंसा. भाई तुमसे प्यार है !!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त अगली बार केजीएफ: पार्ट 2 में यश और रवीना टंडन के साथ दिखेंगे.  कई भाषाओं में फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और इसमें संजय निगेटिव रोल में हैं. इसके बाद, उनके पास रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ शमशेरा है. संजय दत्त भी पृथ्वीराज में भी दिखेंगे, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर होंगे.