जब धर्मेंद्र संग शादी कर अगले ही दिन शूटिंग से जी चुराने लगी थीं हेमा मालिनी, एक साड़ी की वजह से बोलने लगी थीं झूठ

Hema Malini And Dharmendra Wedding Anniversary: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया. पर्दे पर इस जोड़ी को हमेशा प्यार भी मिला. एक्ट्रेस ने पति धर्मेंद्र के अलावा बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया और एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं.

जब धर्मेंद्र संग शादी कर अगले ही दिन शूटिंग से जी चुराने लगी थीं हेमा मालिनी, एक साड़ी की वजह से बोलने लगी थीं झूठ

शादी के अगले दिन ही शूटिंग के लिए बहाना बनाने लगी थीं हेमा मालिनी

नई दिल्ली:

Hema Malini And Dharmendra Wedding Anniversary: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र अपनी शादी के 44वीं सालगिरह मना रहे हैं. दोनों ने दो माई 1980 को शादी की थी. शादी से पहले हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था. इन दोनों की प्यार के कई किस्से-कहानियों आज भी सुनने को मिलते हैं. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया. पर्दे पर इस जोड़ी को हमेशा प्यार भी मिला. एक्ट्रेस ने पति धर्मेंद्र के अलावा बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया और एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. 

साल 1980 में हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से शादी की थी. उस वक्त वह अपनी दो फिल्मों क्रांति और रजिया सुल्तान की शूटिंग कर रही थीं. लेकिन अपनी शादी के दिन हेमा मालिनी ने क्रांति के लिए शूटिंग करने से मना कर दिया था. हेमा मालिनी ने सुबह रजिया सुल्तान के लिए शूटिंग की और फिर मनोज कुमार की यूनिट को मैसेज भेजा कि वह बीमार हैं और वह शूटिंग नहीं करना चाहतीं. हेमा मालिनी के ऐसा करने की असली वजह यह थी कि उन्हें एक सीन के लिए सफेद साड़ी पहननी थी. यह साड़ी उनके विधवा होने के रोल के लिए थी. लेकिन हेमा मालिनी अपनी शादी के दिन वह सीन नहीं करना चाहती थीं.' 

जब बाद में मनोज कुमार को हेमा मालिनी के सेट पर न आने का असली कारण पता चला, तो वे खूब हंसे और धर्मेंद्र को उनकी शादी की बधाई देने के लिए फोन किया. आपको बता दें कि फिल्म क्रांति साल 1981 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी, जिसमें हेमा मालिनी और मनोज कुमार के अलावा दिलीप कुमार, शशि कपूर, परवीन बॉबी, शत्रुघन सिन्हा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. क्रांति उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun