जब शाहरुख खान के पीछे पत्थर लेकर भागा था ये डायरेक्टर, डर से वक्त के पाबंद हो गए थे किंग खान

शाहरुख खान अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुके हैं. फिल्मों में कदम रखने से पहले उन्होंने टीवी की दुनिया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. शाहरुख ने टीवी पर फौजी सीरियल से डेब्यू किया था.

जब शाहरुख खान के पीछे पत्थर लेकर भागा था ये डायरेक्टर, डर से वक्त के पाबंद हो गए थे किंग खान

जब शाहरुख खान के पीछे पत्थर लेकर भागा था ये डायरेक्टर

नई दिल्ली:

शाहरुख खान अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुके हैं. फिल्मों में कदम रखने से पहले उन्होंने टीवी की दुनिया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. शाहरुख ने टीवी पर फौजी सीरियल से डेब्यू किया था. इस सीरियल के बाद से शाहरुख ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. फौजी को कर्नल राज कपूर ने डायरेक्ट किया था. उन्होंने ही शाहरुख खान को वक्त का पाबंद बनाया था. इस बात का खुलासा खुद फौजी के डायरेक्ट ने किया था.

इस शो ने बनाया शाहरुख़ खान को स्टार 
कर्नल राज कपूर ने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान से जुड़े कई किस्से सुनाए थे. उन्होंने बताया कि जब वो शाहरुख खान से मिले तो शो के लिए कमांडो ढूंढ रहे थे और शाहरुख उस समय उनके ऑफिस आ गए. उन्होंने बताया कि शाहरुख ने उन्हें ये विश्वास दिलाया था कि वो कमांडो का किरदार बहुत अच्छे से करेंगे. हालांकि शाहरुख को लीड रोल के लिए कास्ट नहीं किया था लेकिन शो के खत्म होने तक वो शो के स्टार बन गए थे.

इस तरह बने वक्त के पाबंद
डायरेक्ट ने आगे बताया शाहरुख खान हमेशा शूट पर लेट आते थे, जिसके बाद उन्होंने उन्हें ऐसा सबक सिखाया था कि वो समय के पाबंद हो गए थे. एक बार जब शाहरुख शूट पर लेट आए थे तो डायरेक्टर  उनके पीछे पत्थर लेकर भागे थे. जिसके बाद से शाहरुख वक्त के पाबंद हो गए थे.काम की बात करें तो शाहरुख खान का बॉलीवुड में जलवा कायम है. वो आखिरी बार फिल्म डंकी में नजर आए थे. ये फिल्म बीते साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई थी. डंकी में उनके साथ तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आईं थीं. शाहरुख ने साल 2023 में कमबैक किया था और इसी साल उनकी तीन फिल्में रिलीज हो गई थीं. शाहरुख ने अभी अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान