वरमाला के लिए खड़ा था दूल्हा, तभी लड़के ने की एंट्री और दुल्हन के गले में डाल दी माला, फिर जो हुआ हैरान कर देगा यह VIDEO

एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे देख फैंस हैरान हैं और उन्हें हंसी भी आ रही है. इस वीडियो में एक लड़के ने एंट्री कर के दूल्हा ही नहीं बारातियों को भी हैरान कर दिया.

वरमाला के लिए खड़ा था दूल्हा, तभी लड़के ने की एंट्री और दुल्हन के गले में डाल दी माला, फिर जो हुआ हैरान कर देगा यह VIDEO

दूल्हा खड़ा था, तभी लड़के ने की एंट्री और दुल्हन के गले में डाल दी माला

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर दूल्हा -दुल्हन के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. यूजर्स भी ऐसे वीडियोज को काफी एंजॉय करते हैं. हालांकि कई बाद शादी के कुछ ऐसे वीडियोज भी वायरल हो जाते हैं, जिसे देख कर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाते. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे देख फैंस हैरान हैं और उन्हें हंसी भी आ रही है. जीहां यह वीडियो जयमाला के समय का है. आपने ये तो सुना होगा कि दुल्हन की एंट्री आजकल अलग हट के अंदाज में हो रही है. लेकिन इस वीडियो में एक लड़के ने एंट्री कर के दूल्हा ही नहीं बारातियों को भी शॉक दे दिया है.

इस वीडियो में दिख रहा है, जयमाल का समय है. दूल्हा- दुल्हन खड़े हैं. आरती की थाल लेकर दुल्हन की सहेली भी खड़ी है. तभी  एक लड़के की एंट्री होती है. दूल्हा जयमाल दुल्हन के गले में डालने ही वाला है कि वह लड़का आकर जल्दी से माला डाल देता है. इतने लोगों के बीच लड़के का यह दुस्साहस हैरान कर देने वाला है. हालांकि बाद में वहां खड़ी महिला उसे थप्पड़ जड़ देती है.

इस वीडियो  के अंत में दिख रहा है कि लड़के को बूरी तरह पीटा गया है. लड़के ने बताया कि लड़की से वह प्यार करता है और लड़की ने और उसने मिल कर प्लानिंग किया था कि जयमाल के समय इसे अंजाम दिया जाएगा. लड़के ने बताया कि लड़की के घरवालों ने उसकी पिटाई की है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर gieddee नाम के पेज पर शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन दिया गया- प्रेमिका ने प्रेमी से कहा कि मेरी शादी के बीच में आकर सिंदूर लगा देना. प्रेमी ने बिलकुल वैसा ही किया. लेकिन प्रेमिका ने ये नहीं बताया कि उसके बाद क्या करना है? सिंदूरकांड के बाद लड़की के घरवालों ने प्रेमी की पिटाई कर दी. लड़का अस्पताल में है, दोनों तरफ से थाने में शिकायत दी गई.

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com