War Box Office Collection Day 24: चौथे हफ्ते में ऋतिक और टाइगर की 'वॉर' ने किया धुआंधार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection Day 24: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' का धमाकेदार प्रदर्शन सिनेमाघरों में अभी भी जारी है.

War Box Office Collection Day 24:   चौथे हफ्ते में ऋतिक और टाइगर की 'वॉर' ने किया धुआंधार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection Day 24: ऋतिक रोशन की फिल्म 24वें दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' ने बनाया ये रिकॉर्ड
  • चौथे हफ्ते में फिल्म ने रखा कदम
  • 24वेंं दिन किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 24: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' का धमाकेदार प्रदर्शन 24वें दिन भी सिनेमाघरों में जारी रहा. चौथे हफ्ते में भी फिल्म की रफ्तार काफी शानदार है. ऋतिक की फिल्म के एक्शन सीक्वेंस और धमाकेदार ट्विस्ट फैन्स को खूब पसंद आए. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर (War)' ने बॉक्स ऑफिस पर धुआं उड़ाने वाली 'सुल्तान' और 'पद्मावत' जैसी जबरदस्त फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. इसके शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि 'वॉर' (हिंदी वर्जन) ने बीते दिन 1 करोड़ की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 296 करोड़ हो सकता है. वहीं, अपने सभी वर्जन में 'वॉर' ने कुल मिलाकर 310 करोड़ का कलेक्शन किया होगा. 

KBC Update: 35 हजार लोगों को पालकर माता-पिता बने ये कंटेस्टेंट, सुनकर अमिताभ बच्चन ने भी दिया सम्मान


गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई 'वॉर' (War) ने प्री-बुकिंग के जरिए ही 32 करोड़ की कमाई की थी. इसके अलावा ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' (War) ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने के साथ ही विदेशों में भी अपना खूब जादू चलाया. कमाई से इतर फिल्म अपने कंटेंट और कलाकारों के जरिए दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही है. खासकर ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस में काफी क्रेज देखने को मिला.

Dhanteras 2019: धनतेरस पर आमिर खान का Tweet हुआ वायरल, कही यह बात...


बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को 'वॉर' (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...