Vivo IPL 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में इस तरह डांस करेंगी ‘बाहुबली’ की ये एक्ट्रेस, Video हुआ वायरल

IPL 2018 का आज आगाज होने जा रहा है. आईपीएल के 11वें सीजन के उद्घाटन के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, और बॉलीवुड के दिग्गज स्टार इसमें अपने डांस और हुनर का जलवा दिखाएंगे.

Vivo IPL 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में इस तरह डांस करेंगी ‘बाहुबली’ की ये एक्ट्रेस, Video हुआ वायरल

बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना

खास बातें

  • आईपीएल सेरेमनी में डांस करेंगी तमन्ना
  • आज शाम IPL 2018 का आगाज
  • वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Vivo IPL 2018 का आज आगाज होने जा रहा है. आईपीएल के 11वें सीजन के उद्घाटन के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, और बॉलीवुड के दिग्गज स्टार इसमें अपने डांस और हुनर का जलवा दिखाएंगे. उद्घाटन समारोह में ऋतिक रोशन, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तमन्ना जैसे सितारे लोगों का मनोरंजन करते दिखेंगे. इसके लिए वे काफी पसीना भी बहा रहे हैं, और अपने मूव्ज को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने काफी प्रैक्टिस भी की है. ‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस तमन्ना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी के लिए डांस प्रैक्टिस कर रही हैं.

IMDb की टॉप 10 इंडियन स्टार्स की लिस्ट में 3 सरप्राइज एंट्री पहली बार, जानना चाहेंगे नाम?

आईपीएल के 11वें सीजन का पहला मैच लीग का पहला मैच मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले में धोनी की टीम, रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस का मुकाबला करेगी.
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


बता दें कि टूर्नामेंट में इस बार चेन्नई और राजस्थान रॉयल्स की टीमें स्‍पॉट फिक्सिंग मामले में दो साल का बैन झेलने के बाद वापसी कर रही हैं. वैसे भी ये दोनों टीमें आईपीएल में चैंपियन रह चुकी हैं. धोनी के नेतृत्‍व में चेन्‍नई टीम दो बार आईपीएल चैंपियन रही है जबकि राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम इस टूर्नामेंट के पहले संस्‍करण में चैंपियन बनी थी.

VIDEO: 'तूतक तूतक तूतिया' हंसाती है मगर उम्मीद से कम!

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com