विवेक ओबेरॉय का कटा चालान, तो बोले- 'ये हम हैं और ये मेरी बाइक है और हमारी पावती कट गई है.'...देखें Video

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने कुछ घंटे पहली ही इस वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

विवेक ओबेरॉय का कटा चालान, तो बोले- 'ये हम हैं और ये मेरी बाइक है और हमारी पावती कट गई है.'...देखें Video

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का हाल ही में बिना हेलमेट और मास्क के बाइक चलाने पर चालान कटा था. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. अब विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो 'पावरी हो रही है' (Pawri Ho Rahi Hai) स्टाइल में बता रहे हैं कि उनका चालान कटा है. विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi Video) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो चालान (Challan) की कॉपी दिखा रहे हैं. फैन्स उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं: "ये हम हैं और ये मेरी बाइक हैं और हमारी पावती कट गई है." एक्टर ने इस तरह 'पावरी हो रही है' (Pawri Ho Rahi Hai) स्टाइल में चालान का यह वीडियो पोस्ट किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "यह आपके लिए है. मुंबई पुलिस, पावती कट गई है. पावरी नहीं हो रही है." विवेक ओबेरॉय के इस फनी वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को 3 लाख 46 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने चालान कटने के बाद एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था: "प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया! निकले थे नई बाइक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान! बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर मुंबई पुलिस पकड़ेगी. धन्यवाद मुंबई पुलिस, मुझे इसे बात का एहसास दिलाने के लिए कि सेफ्टी सबसे जरूरी है. सुरक्षित रहें, हेलमेट और मास्क पहनें." बता दें कि हाल ही में एक्टर छात्रों को योग्य बनाने के लिए अभियान शुरू किया है, जिसमें वह होनहार छात्रों को 16 करोड़ रुपये तक की स्कॉलरशिप प्रदान करेंगे.