विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग पोस्ट की रोमांटिक फोटो, कैप्शन तो नहीं लिखा लेकिन...

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है.

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग पोस्ट की रोमांटिक फोटो, कैप्शन तो नहीं लिखा लेकिन...

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ

खास बातें

  • विराट-अनुष्का की शानदार फोटो
  • विराट कोहली ने शेयर की तस्वीर
  • इंस्टाग्राम में लाखों लोगों ने किया लाइक
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. यह फोटो बेहद ही खूबसूरत है और दोनों ही विराट कोहली-अनुष्का शर्मा एक-दूसरे को गले लगाए हुए नदी के किनारे खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. विराट (Virat Kohli) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में कुछ लिखा नहीं, बल्कि दिल का सिंबल बना दिया. यह दिल का इमोजी ही सबकुछ बयां कर दिया है कि विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का (Anushka Sharma) के लिए क्या कहना चाहते हैं. फिलहाल टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड के टूर पर है और विराट कोहली तीन वनडे मैच के बाद बाकी बचे हुए दो वनडे के लिए आराम लिया था, जिसके बाद यह तस्वीर सामने आई.

Thackeray Box Office Collection Day 8: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खूब बटोरी वाहवाही, अब तक कमा डाले इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 

विराट कोहली द्वारा पोस्ट किए गए इस फोटो को फैन्स ने अब तक करीब 30 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों ऐसे लोकेशन पर छुट्टी बिताने गए हैं, जिसके बारे में किसी को भी खबर नहीं है. पिछले हफ्ते तक दोनों न्यूजीलैंड में थे. विराट कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो एकदिवसीय मैचों के अलावा टी-20 सीरीज से भी आराम दिया गया है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भारतीय क्रिकेटर व पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) की फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

 

Manikarnika Box Office Collection Day 8: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का अगला टारगेट 100 करोड़, अब तक कमाए इतने

 

 

इस तस्वीर में अपने दोस्तों के साथ साक्षी और अनुष्का पोज देते हुए नजर आ रही हैं. क्या आपको मालूम है कि साक्षी और अनुष्का शर्मा स्कूल में साथ पढ़ाई कर चुकी हैं. पुरानी तस्वीर अनुष्का शर्मा के फैन पेज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था, जिसके बाद यह तस्वीर सनसनी की तरह फैल गई. करीब दो साल पहले नवंबर 2017 के दो फोटो में साक्षी धोनी और अनुष्का शर्मा एक साथ नजर आई थीं.

इतना ही नहीं, स्कूल के ग्रुप फोटो की भी फोटो शेयर की गई, जिसमें अनुष्का और साक्षी बचपन की फोटो दिखाई दे रही हैं. असम के सेंट मैरी स्कूल में दोनों ही स्टार साथ में स्टडी की थी. हालांकि इस बारे में साक्षी या अनुष्का ने खुद से कोई भी पुष्टि नहीं की, लेकिन इंडिया टुडे द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार साक्षी-अनुष्का प्राइमरी स्कूल में एक साथ पढ़ाई की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...