अमूल ने बनाया विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' पर कार्टून, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

विद्या बालन अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शेरनी को लेकर खासी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म की ताफी तारीफ हो रही है.

अमूल ने बनाया विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' पर कार्टून, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

अमूल ने बनाया विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' पर कार्टून

नई दिल्ली:

विद्या बालन अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शेरनी' को लेकर खासी सुर्खियों में हैं. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के जंगलों, कान्हा नेशनल पार्क, रायसेन के भूत पलासी और बालघाट के पास की गई है. वहीं, अब इस फिल्म से प्रेरित फेमस डेयरी ब्रांड अमूल ने एक कार्टून बनाया है. जी हां, वैसे वो अमूल अपनी अर्टली बर्टली टॉपिकल्स के लिए जाना जाता है, लेकिन अब उनका विद्या बालन के ऊपर आधारित कार्टून सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. 

इस कार्टून पर विद्या जंगलों में खड़ी ब्रेड बटर खाती नजर आ रही हैं. साथ ही पोस्टर में दो चीते भी दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर के ऊपर कैप्शन लिखा है- 'शेयर ना प्लीज' जो लोगों को खास आकर्षित कर रहा है. इस पोस्टर की तारीफ करते हुए विद्या ने इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर कर लिखा- 'व्हाट एन ऑनर' इसके साथ ही उन्होंने दो हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'शेरनी' के बारे में बताएं तो यह मानव जाती और जानवरों के बीच के कई मुद्दों और कहानी को प्रदर्शित करती है. इस फिल्म में विद्या बालन मध्य स्तरीय वन अधिकारी की भूमिका में नजर आ रही हैं. वो कई परेशानियों और सामाजिक दबावों के बाद भी टीम के साथ सहयोग करती नजर आती हैं. इस फिल्म में उनका संघर्ष काबिले तारीफ है.