विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की इन अनदेखी तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, बोले- नजर ना लगे...

विक्की कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि विक्की काले रंग के पठानी कुर्ते पायजामें में नजर आ रहे हैं वहीं कैटरीना कैफ गुलाबी रंग के लंहगे में दिख रही हैं दोनों किसी गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की इन अनदेखी तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, बोले- नजर ना लगे...

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की इन अनदेखी तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली :

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का आज एक महीना पूरा हो चुका है और इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए कपल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की हैं पहले तो कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रोमांटिक तस्वीर साझा की थी जहां दोनों एक दूसरे को हग करते नजर आ रहे हैं. वहीं अब विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पत्नी कैटरीना के साथ डांस करते हुए एक तस्वीर साझा की है. दोनों की यह अनदेखी तस्वीर फैंस का दिल जीत रही है. 

इंटरनेट पर छाई कपल की अनदेखी तस्वीर 
विक्की कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि विक्की काले रंग के पठानी कुर्ते पायजामें में नजर आ रहे हैं वहीं कैटरीना कैफ गुलाबी रंग के लंहगे में दिख रही हैं दोनों किसी गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं- 'हमेशा तुम्हारे लिए' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले महीने बंधे शादी के बंधन में 
बता दें कि इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.  इस फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- रब ने बना दी जोड़ी वहीं दूसरे ने लिखा- नजर ना लगे. आपको बता दें कि विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों ने सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की थी. दोनों की इस रॉयल वेडिंग में कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की. दोनों की वेडिंग फोटोज आ भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.