Photos: वरुण धवन ने दी गुड न्यूज़ तो पत्नी नताशा ने शानदार पार्टी के साथ किया बच्चे का स्वागत  

बता दें की धवन परिवार नन्हे मेहमान के आने से काफी खुश है. सोशल मीडिया पर परिवार और बच्चे की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वहीं फैंस भी परिवार को जमकर बधाई दे रहे हैं. धवन परिवार के लिए ये साल खुशियों से भरा है. घर में एक नन्हे महेमान का जो स्वागत हुआ है.

Photos: वरुण धवन ने दी गुड न्यूज़ तो पत्नी नताशा ने शानदार पार्टी के साथ किया बच्चे का स्वागत  

वरुण धवन ने दी गुड न्यूज़

नई दिल्ली :

धवन परिवार के लिए ये साल खुशियों से भरा है. घर में एक नन्हे मेहमान का जो स्वागत हुआ है. जी हां, फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन दादा जो बन गए हैं और वरुण धवन चाचा. वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन दूसरी बार पापा बने हैं. बता दें की रोहित की पत्नी जाह्नवी धवन ने बेटे को जन्म दिया है. रोहित और जाह्नवी की पहली बेटी है. बता दें की धवन परिवार नन्हें मेहमान के आने से काफी खुश है. सोशल मीडिया पर परिवार और बच्चे की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वहीं फैंस भी परिवार को जमकर बधाई दे रहे हैं. 

अंशुला ने शेयर कीं तस्वीरें 
आपको बता दें की जाह्नवी की बेबी शावर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जाह्नवी की बेबी शावर की पार्टी को उनकी देवरानी नताशा ने रखा थी. इस तस्वीरों को अंशुका कपूर ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें 
वहीं धवन परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की डेविड धवन उनकी वाइफ, रोहित धवन, जाह्नवी और वरुण धवन नजर आ रहे हैं. जाह्नवी ने बच्चे को अपनी गोद में उठा रखा है. यूजर्स जमकर परिवार को कपल को बधाई दे रहे हैं. 

7 साल डेट के बाद की शादी
बता दें की रोहित और जाह्नवी एक दूसरे को कई सालों से जानते थे. दोनों ने एक दूसरे को तकरीबन 7 सालों तक डेट किया था. वहीं साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों की पहली बेटी है जिसका नाम नियारा है. 

वरुण नताशा हैं काफी खुश
आपको बता दें की वरुण धवन और नताशा भी बच्चे के आने से काफी खुश हैं. इंटरनेट पर उनकी भी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बता दें की वरुण अपने भाई के काफी क्लोज हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com